A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Avengers Endgame India Box Office Collection Day 1: मार्वल फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए 53.10 करोड़ रुपये

Avengers Endgame India Box Office Collection Day 1: मार्वल फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए 53.10 करोड़ रुपये

Avengers Endgame India Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स एंडगेम' की लहर ने ना सिर्फ दुनिया भर में बल्कि भारत में भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फ्रेंचाइजी की चौथी और अंतिम फिल्म को एंथनी रूसो और जॉ रूसो ने डायरेक्ट किया है।

 Avengers Endgame India Box Office Collection Day 1 - India TV Hindi Avengers Endgame India Box Office Collection Day 1

Avengers Endgame India Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स एंडगेम' की लहर ने ना सिर्फ दुनिया भर में बल्कि भारत में भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फ्रेंचाइजी की चौथी और अंतिम फिल्म को एंथनी रूसो और जॉ रूसो ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रॉबर्ट ड्वेन जूनियर, ब्री लॉरसन, कृष हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन सहित कई दिग्गज एक्टर्स हैं। फिल्म 26 अप्रैल को भारत में रिलीज़ हुई है। रिलीज़ से पहले ही कई ट्रेड एनालिस्ट ने कह दिया था कि यह फिल्म भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर सुनामी लाएगी। उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई है। फिल्म ना सिर्फ हॉलीवुड की हाइएस्ट ओपनर बन गई है बल्कि भारत में भी इसने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

'एवेंजर्स एंडगेम' का NETT बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 53.10 करोड़ रुपये और Gross बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 63.21 करोड़ रुपये है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

'एवेंजर्स एंडगेम' ने 'इन्फिनिटी वॉर' से अच्छा प्रदर्शन किया है। 'इन्फिनिटी वॉर' ने पहले दिन 31.30 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं 'एवेंजर्स एंडगेम' पहले दिन 53.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Avengers Endgame Review:

Marvel's Avengers Endgame Review: 'एवेंजर्सः एंडगेम (Avengers: Endgame)' लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज भारत में रिलीज हो गई। भारत में यह फिल्म हिंदी, इंग्लिश के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है। एवेंजर्स सीरीज की यह चौथी और आखिरी फिल्म है। फिल्म की शुरुआत में दिखाते हैं कि आयरन मैन स्पेस शिप में फंसे हुए हैं (यह सीन आप ट्रेलर में भी देख चुके हैं) उन्हें बचने का कोई रास्ता नहीं समझ में आता है लेकिन कुछ होता है और वो वहां से बच निकलते हैं। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

देखें ट्रेलर...

Also Read:

Avengers Endgame का क्लाइमैक्स देख लड़की का हुआ बुरा हाल, ले जाना पड़ा अस्पताल

ब्रह्मांड ही नहीं Google Page को तबाह करने पर तुला है Avengers का विलेन Thanos, यकीन न हो तो खुद ही देख लें

अगर नहीं जानते हैं 'Avengers' क्या बला है तो क्लिक करके जानिए पूरी कहानी