A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Avengers के ट्रेलर ने रचा इतिहास, 24 घंटे के अंदर मिलें 289 मिलियन व्यूज

Avengers के ट्रेलर ने रचा इतिहास, 24 घंटे के अंदर मिलें 289 मिलियन व्यूज

सुपर हीरो सागा सीरिज एवेंजर एंडगेम का कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया और सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि देखते ही देखते 1 दिन के अंदर इस फिल्म के 289 मिलियन व्यूज हो गए।

<p>Avengers Endgame trailer</p>- India TV Hindi Avengers Endgame trailer

नई दिल्ली: सुपर हीरो सागा सीरिज एवेंजर एंडगेम का कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया और सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि देखते ही देखते 1 दिन के अंदर इस फिल्म के  289 मिलियन व्यूज हो गए। फिल्म के ट्रेलर के ही इतने व्यूज हो गए तो इससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि जब फिल्म रिलीज होगी तो क्या होगा? इससे एक बात और साफ होती है कि इस सुपर हीरो और एक्शन से भरपूर फिल्म एवेंजर को देखने के लिए अभी भी लोगों में खासा क्रेज है। बता दें कि पहला एवेंजर: Infinity War का ट्रेलर जब रिलीज किया गया था तब 24 घंटे के अंदर 230 मीलियन व्यूज हो गए। बता दें कि पहला एवेंजर: Infinity War का ट्रेलर जब रिलीज किया गया था तब 24 घंटे के अंदर 230 मीलियन व्यूज हो गए। और एंडगेम के ट्रेलर के व्यूज पहले के एवेंजर से आगे है।

बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत में टोनी स्टार्क यानी अपने आयरन मैन (रॉबर्ट डाउनी जूनियर) स्पेस में फंसे नजर आ रहे हैं। वह अपनी गर्लफ्रेंड पेपर पॉट्स (ग्वेनथ पेल्ट्रो) को मैसेज भेजते दिख रहे हैं। वो कहते हैं कि मैं मरने वाला हूं, यहां खाना-पीना खत्म हो गया है और कल तक ऑक्सीजन भी खत्म हो जाएगा। इसके बाद नताशा रोमनॉफ उर्फ ब्लैड विडो (स्कार्लेट जोहान्सन) की एंट्री होती हैं, जो कह रही हैं कि थैनोस ने वही किया जो वो चाहता था, उसने एक चुटकी में आधी दुनिया को मिटा दिया। इसके बाद थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) नजर आते हैं जो कह रहे हैं- हम हार गए।

ट्रेलर में क्लिंट बार्टन उर्फ हॉकआई (जर्मी रेनर) की झलक भी नजर आ रही हैं। वहीं स्टीव रॉजर्स यानी हमारे कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवान्स) भी दिख रहे हैं और कहते दिख रहे हैं- अब जो जंग होगी आखिरी जंग होगी। कैप्टन अमेरिका आगे कहते हैं- अब हम हारे तो पूरी दुनिया खत्म हो जाएगी। ट्रेलर के अंत में स्कॉट लैंग यानी एंटमैन भी नजर आ रहे हैं। 

कई सुपरस्टार आते हैं नजर
एवेंजर्स सीरीज मार्वल कॉमिक्स की सबसे मशहूर सीरीज है, इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे होते हैं, और कई सुपरहीरोज एक साथ नजर आते हैं। इस सीरीज में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, सैमुअल जैक्सन, स्कारलेट जॉन्सन समेत कई सुपरस्टार होते हैं। अभी तक इस सीरीज की 3 फिल्में आ चुकी हैं, सभी फिल्मों ने लोगों के बीच खासी जगह बनाई है।

2.0 Movie Box Office Collection: रजनीकांत और अक्षय कुमार की जोड़ी रही हिट, फिल्म ने किया 600 करोड़ का आंकड़ा पार