A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अपने जुड़वा बच्चों की देखभाल के लिए 600,000 डॉलर खर्च कर रही हैं बियोंसे और जे जेड

अपने जुड़वा बच्चों की देखभाल के लिए 600,000 डॉलर खर्च कर रही हैं बियोंसे और जे जेड

बियोंसे नॉवेल्स ने कुछ वक्त पहले ही जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। अपने काम में काफी व्यस्त होने के बावजूद भी बियोंसे और उनके पति जे जेड अपने नवजात बच्चों की ओर पूरी तरह से ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में इस जोड़े ने अपने जुड़वा बच्चों सर और रूमी के लिए

beyonce- India TV Hindi beyonce

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड सिंगर बियोंसे नॉवेल्स ने कुछ वक्त पहले ही जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। अपने काम में काफी व्यस्त होने के बावजूद भी बियोंसे और उनके पति जे जेड अपने नवजात बच्चों की ओर पूरी तरह से ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में इस जोड़े ने अपने जुड़वा बच्चों सर और रूमी के लिए 6 नैनियों (आया) को रखा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट ने ओके पत्रिका के हवाले से बताया है कि इस जोड़े ने प्रतिवर्ष 100,000 डॉलर के मेहनताने पर 6 नैनियों को बच्चों की देखभाल के लिए रखा है। यह जोड़ा अपने जुड़वां बच्चों की देखभाल के लिए सालाना 600,000 डॉलर खर्च कर रहा है।

एक सूत्र ने बताया है कि, "अभी ये जुड़वां बच्चे रात में नहीं सोते। इसलिए बियोंसे ने 8 घंटे की शिफ्ट के लिहाज से एक बच्चे के लिए 3 नैनियों का बंदोबस्त किया है।" बता दें कि इन जुड़वा बच्चों के अलावा बियोंसे और जेड की एक 5 साल की बेटी ब्लू आइवी भी है, जिसकी देखभाल के लिए उन्होंने पहले ही दो नैनियां हैं।

इस लिहाज इन बच्चों की देखभाल के लिए कुल 8 नैनियां दिन-रात लगी हुई हैं। गौरतलब है कि बियोंसे ने 13 जून को इन जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। बियोंसे अपने शानदार गानों के दम पर दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। आज फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं।