A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Grammy Awards 2017: प्रेगनेंट बेयोंसे ने दिया शानदार परफोर्मेंस

Grammy Awards 2017: प्रेगनेंट बेयोंसे ने दिया शानदार परफोर्मेंस

ग्रैमी अवार्ड्स में प्रेग्नेंट गायिका बेयोंसे ने मंच पर बेहद शानदार परफोर्मेंस दी। उन्होंने अपने बेहतरीन डांस से यहां समां बंध दिया। इस दौरान पहली बार वह गर्भवती हालत में स्टेज पर सार्वजनिक रूप से नजर आई हैं...

beyonce- India TV Hindi beyonce

लॉस एंजिलिस: हाल ही में आयोजित किए गए 59वें ग्रैमी अवार्ड्स में प्रेग्नेंट गायिका बेयोंसे ने मंच पर बेहद शानदार परफोर्मेंस दी। उन्होंने अपने बेहतरीन डांस से यहां समां बंध दिया। इस दौरान पहली बार वह गर्भवती हालत में स्टेज पर सार्वजनिक रूप से नजर आई हैं। गोल्डन रंग का बेहद खूबसूरत ड्रेस उनका बिल्कुल सोने की तरह चमक रहा था।  क्वीन बे की प्रस्तुति से यहां स्टेपल्स सेंटर में उपस्थित लोग दंग रह गए।

इसे भी पढ़े:-

नर्तकियों और बैंड वादकों की संगत में गायिका बेयोंसे ने अपने एलबम ‘लेमोनाडे’ के गीत ‘लव ड्राउट’ पर प्रस्तुति दी। बेयोंसो को ग्रैमी की नौ प्रविष्टियों में नामांकन मिला था। हालांकि उन्होंने सैंडकैस्ट्ल की प्रस्तुति के दौरान बैठकर कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाने के एक घंटे बाद फोटोग्राफ ऑनलाइन जारी हो गए जिसे 24.3 लाख लाइक मिले और 166,000 टिप्पणी मिली।

अपने एलबम 'लेमोनेड' के लिए सर्वश्रेष्ठ अर्बन कंटेंपररी एलबम के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस दौरान उन्होंने मंच पर बेहद प्रभावशाली भाषण दिया। उनके भाषण का विषय था हर जाति के हर बच्चे को सशक्त बनाना। बेयोंसे ने अपने पति जय जेड और बेटी ब्लू आईवी के साथ उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने दक्षिणी सभ्यता को गहराई और खूबसूरती से पेश किया है।