A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड पॉपस्टार एरियाना ग्रैंडे के कॉन्सर्ट के दौरान मैनटेस्टर में हुआ धमाका, 22 की मौत

पॉपस्टार एरियाना ग्रैंडे के कॉन्सर्ट के दौरान मैनटेस्टर में हुआ धमाका, 22 की मौत

एरियाना ग्रैंडे का शानदार म्यूजिक कॉन्सर्ट चल रहा था। वहां मौजूद सभी दर्शक शो का पूरा मजा उठा रहे थे। इस दौरान किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कॉन्सर्ट के खत्म होते ही उन पर एक संदिग्ध आतंकवादी हमला वाला है।

ariana - India TV Hindi ariana

लंदन: बीती रात ब्रिटेन के मैनचेस्टर के एक स्टेडियम में पॉप सिंगर एरियाना ग्रैंडे का शानदार म्यूजिक कॉन्सर्ट चल रहा था। वहां मौजूद सभी दर्शक शो का पूरा मजा उठा रहे थे। इस दौरान किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कॉन्सर्ट के खत्म होते ही उन पर एक संदिग्ध आतंकवादी हमला वाला है। इस हमले में 20 लोगों की मौत हो गई जबकि 60 घायल हो गए। ऐसी खबरें हैं कि यह विस्फोट गायिका एरियाना ग्रैंडे के कंसर्ट के दौरान हुआ है।

खबरों के मुताबिक, पुलिस को अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंडे के कंसर्ट के बाद स्थानीय समयानुसार रात लगभग 10.35 बजे मैनचेस्टर एरिना में विस्फोट की खबरें मिलीं। सूत्रों के मुताबिक, अभी तक विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल पाया है। अधिकारियों ने बताया कि पहली बार जिस स्थान विस्फोट हुआ, उसी स्थान पर एक और संदिग्ध उपकरण रखा हुआ था। क्या गुपचुप अब इन्हें डेट कर रही हैं टेलर स्विफ्ट?

पूरे क्षेत्र को खाली करा लिया गया जबकि प्रशासन विस्फोट की जांच कर रहा है। आपातकाल सेवा और एंबुलेंस सेवाओं को घटनास्थल पर भेजा गया। स्टेडियम में लगभग 20,000 लोग ग्रैंडे की परफॉर्मेंस देखने जुटे थे। कॉन्सर्ट में शामिल कुछ लोगों ने इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी की है जिसमें लोगों को घटनास्थल से भागते हुए देखा जा सकता है।