A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ब्रैड पिट कर रहे हैं एंजेलीना जोली जैसी दिखने वाली अभिनेत्री को डेट!

ब्रैड पिट कर रहे हैं एंजेलीना जोली जैसी दिखने वाली अभिनेत्री को डेट!

ब्रैड पिट और अभिनेत्री एंजेलीना जोली के एक दूसरे से अलग होने के बाद दोनों के फैंस काफी निराश हुए थे। इसके बाद से ही इनके अलग होने की वजहें सामने आने लगी थीं। लेकिन अब पिछले कुछ समय से दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। हालांकि हाल ही में खबर आई है...

brad - India TV Hindi brad

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट और अभिनेत्री एंजेलीना जोली के एक दूसरे से अलग होने के बाद दोनों के फैंस काफी निराश हुए थे। इसके बाद से ही इनके अलग होने की वजहें सामने आने लगी थीं। लेकिन अब पिछले कुछ समय से दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। हालांकि हाल ही में खबर आई है कि ब्रैड पिट कथित तौर पर अपनी पूर्व पत्नी एंजेलीना जोली जैसी दिखने वाली एला पर्नेल पर नजर बनाए हुए हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, "ब्रैड पिट फिल्म 'पेसग्रीन्स होम फॉर पेकुलियर चिल्ड्रन' और 'चर्चिल' में उनके काम से इतन प्रभावित हुए कि वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'प्लान बी' के जरिए फिल्म 'स्वीटबिटर' में पर्नेल के साथ काम करने को तैयार हो गए।"

फिल्म 'स्वीटबिटर' न्यूयॉर्क शहर के वेट्रेस के बारे में एक उपन्यास पर आधारित है। एक सूत्र ने कहा, "ब्रैड के दिमाग में शुरुआत से एला थी। उन्होंने ऐला को कास्ट करने के लिए आगे आए। एला का भी काफी खुशी हुई की ब्रैड उनकी तरफ ध्यान दे रहे है। एला ने अपने दोस्तों को बताया कि वह हमेशा से ब्रैड को काफी पसंद करती रही है।"

सूत्र के अनुसार, एंजेलीना इस बात को लेकर काफी नाराज है कि पिट एला को 'स्वीटबिटर' में कास्ट करना चाहते है। वह इसलिए भी नाराज है कि पिट उस अभिनेत्री में रुचि ले रहे हैं, जिन्होंने उनकी फिल्म में उनके बचपन का किरदार निभाया था।