Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड British Academy Film Awards (BAFTA) 2019:...

British Academy Film Awards (BAFTA) 2019: इरिना शायक ने प्रेमी ब्रैडली कूपर को स्टैंडिंग ओवेशन दिया

सुपरमॉडल इरिना शायक ने अपने प्रेमी ब्रैडली कूपर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म 'ए स्टार इज बॉर्न' के ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) 2019 में बेस्ट ओरिजनल म्यूजिक ट्रॉफी जीतने पर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 11 Feb 2019, 13:22:32 IST

लंदन: सुपरमॉडल इरिना शायक ने अपने प्रेमी ब्रैडली कूपर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म 'ए स्टार इज बॉर्न' के ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) 2019 में बेस्ट ओरिजनल म्यूजिक ट्रॉफी जीतने पर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया। इस दौरान कूपर ने अपने भाषण में पुरस्कार अपनी सह-कलाकार लेडी गागा को समर्पित किया जो लॉस एंजिल्स में ग्रैमी अवार्डस में शामिल होने के कारण इस समारोह का हिस्सा नहीं बन सकीं। 

'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, कूपर ने कहा, "मेरा एक सपना पूरा हुआ। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। मैं आज रात इस पुरस्कार को लेडी गागा के साथ साझा करता हूं। संगीत इस फिल्म की धड़कन है।" उन्होंने कहा, "मैं इरिना को भी धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि जब मैं एक साल तक हमारे बेसमेंट में संगीत बनाने की कोशिश कर रहा था तब उन्होंने मेरा साथ दिया।"

इस दौरान इरिना और कूपर दोनों ने काले रंग के ट्राउजर पहने हुए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन