A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अपने वजन बढ़ाने की खबरों से परेशान हुईं शार्लीज थेरॉन, इस तरह दे डाला जवाब

अपने वजन बढ़ाने की खबरों से परेशान हुईं शार्लीज थेरॉन, इस तरह दे डाला जवाब

हाल ही में हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन ने कहा है कि फिल्म 'टुली' में अपने किरदार के लिए उन्होंने जो वजन बढ़ाया उस पर बहुत अधिक ध्यान दिया जा रहा है और यह सही नहीं है।

Charlize- India TV Hindi Charlize

लंदन: अक्सर फिल्मी सितारे अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए अपने लुक के साथ कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। कई बार ये अपने लुक्स के कारण चर्चा का विषय भी बन जाते हैं। लेकिन हाल ही में हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन ने कहा है कि फिल्म 'टुली' में अपने किरदार के लिए उन्होंने जो वजन बढ़ाया उस पर बहुत अधिक ध्यान दिया जा रहा है और यह सही नहीं है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, 'टाइम आउट लंदन' मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि वजन बढ़ाना उनके लिए कोई बहुत बड़ा मुद्दा नहीं है। शार्लीज के अनुसार, "महिलाएं जब भी गर्भवती होती हैं, तब भी उनका इतना वजन बढ़ जाता है, इसलिए यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।"

एकेडमी पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने फिल्म 'टुली' में गर्भवती और तीन बच्चों की थकी हारी मां का किरदार निभाने के लिए वजन बढ़ाया था। उन्होंने कहा, "मैं इस महिला का किरदार निभा रही थी और मैं किरदार के अनुरूप दिखना चाहती थी। मुझे नहीं लगता कि जब कोई अभिनेत्री ऐसा करती है तो हमें इस पर इतना ध्यान देना चाहिए।"