A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड चार्लीज थेरॉन ने बताया, अब नारीवादी कहे जाने पर महसूस होता है गर्व

चार्लीज थेरॉन ने बताया, अब नारीवादी कहे जाने पर महसूस होता है गर्व

चार्लीज थेरॉन ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पहले वह खुद को नारीवादी कहे जाने की वजह से बहुत शर्मिंदगी महसूस करती थीं। लेकिन अब वह इसे गर्व को साथ स्वीकार कर सकती हैं।

Charlize- India TV Hindi Charlize

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री चार्लीज थेरॉन ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पहले वह खुद को नारीवादी कहे जाने की वजह से बहुत शर्मिंदगी महसूस करती थीं। लेकिन अब वह इसे गर्व को साथ स्वीकार कर सकती हैं। एक हॉलीवुड वेबसाइट की रिपोर्ट में थेरॉन के हवाले से बताया, "मुझे यह कहने में गर्व है कि मैं एक नारीवादी हूं।" दक्षिण अफ्रीका से ताल्लुक रखने वाली थेरॉन ने यहां गेफन प्लेहाउस में निधि एकत्रित करने संबंधी एक कार्यक्रम को संबोधित किया।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे याद है कि नारीवादी कहने पर हमेशा इसका मतलब हर किसी के लिए अलग होता था और मैं इसके लिए मैं माफी मांगूंगी और मुझे पूछना पड़ा, ऐसा क्यों है? मैं क्यों नहीं कह सकती, 'हां, मैं नारीवादी हूं?"' थेरॉन ने फिल्म 'द हंट्समैन: विंटर्स वार' का जिक्र किया, जिसके लिए उन्होंने अपने सह-कलाकार क्रिस हेम्सवर्थ के बराबर मेहनताने की मांग की थी और उन्हें मुंहमांगा मेहनताना (एक करोड़ डॉलर से ज्यादा) मिला भी।

उन्होंने आगे कहा कि आज वह इस स्थिति में आ गई हैं, जहां वह अपने पुरुष सह-कलाकारों के बराबर ही अपने मेहनताने की भी मांग कर सकती हैं।