A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अभिनेत्री क्लोई मोरेट्ज ने खुद को बताया सिंगल

अभिनेत्री क्लोई मोरेट्ज ने खुद को बताया सिंगल

फिल्मी सितारे अक्सर अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां में बनी रहती हैं। लेकिन कुछ ही सितारे ऐसे होते हैं जो अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करती हैं। लेकिन हाल ही में हॉलीवुड अभिनेत्री क्लोई मोरेट्ज ने कहा कि मार्च में ब्रुकलिन बेकहम से अलग होने के बाद से वह सिंगल हैं।

Chloe Moretz- India TV Hindi Chloe Moretz

लॉस एंजेलिस: फिल्मी सितारे अक्सर अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां में बनी रहती हैं। लेकिन कुछ ही सितारे ऐसे होते हैं जो अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करती हैं। लेकिन हाल ही में हॉलीवुड अभिनेत्री क्लोई मोरेट्ज ने कहा कि मार्च में ब्रुकलिन बेकहम से अलग होने के बाद से वह सिंगल हैं और काफी ठीक हैं। वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, सोमवार को 'वॉच वॉट हैपन्स लाइव विद एंडी कोहन' शो के दौरान उन्होंने कहा कि वह सिंगल लाइफ का आनंद ले रही हैं।

यह पूछने पर कि क्या वह नवोदित फोटोग्राफर के साथ संबंध में थीं? इस पर अभिनेत्री ने कबूल किया कि वे 'दोस्त' थे। उन्होंने कहा, "मैं सिंगल हूं और मैं ठीक हूं। मैं सिर्फ 21 की हूं।" प्रेमी से अलगाव के बाद से वह अपना ध्यान काम पर केंद्रित कर रही हैं।

दोनों के रिश्तों में वर्षो से उतार-चढ़ाव होते रहे, लेकिन सितंबर 2017 में दोनों का रोमांस फिर चरम पर था, जब ब्रुकलिन फोटोग्राफी का अध्ययन करने के लिए अमेरिका चले गए। अलग होने के बाद सॉकर के दिग्गज खिलाड़ी डेविड बेकहम के बेटे ब्रुकलनी मॉडल लेक्सी वुड के साथ लिप-लॉप करते नजर आए थे।