A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जो जोनस के लिए कोरोना लॉकडाउन जेल की तरह : सोफी टर्नर

जो जोनस के लिए कोरोना लॉकडाउन जेल की तरह : सोफी टर्नर

हले बच्चे के साथ गर्भवती टर्नर ने 'कॉनन एट होम' के ल्एि कॉनन ओ'ब्रायन को दिए साक्षात्कार में इस बारे में बात की है कि वह कोरोना संकट के समय में कैसे रह रही हैं।

<p>जो जोनस के लिए कोरोना...- India TV Hindi जो जोनस के लिए कोरोना लॉकडाउन जेल की तरह : सोफी टर्नर

लॉस एंजेलिस: टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी टर्नर को अपने पॉप स्टार पति जो जोनस के साथ क्वारंटीन में रहना अच्छा लग रहा है। 'एसशोबिजडॉटकॉम' के मुताबिक, कथित रूप से अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती टर्नर ने 'कॉनन एट होम' के ल्एि कॉनन ओ'ब्रायन को दिए साक्षात्कार में इस बारे में बात की है कि वह कोरोना संकट के समय में कैसे रह रही हैं।

टर्नर ने यह पूछे जाने पर कि वह सोशल डिस्टेंसिंग को कैस मैनेज कर रही हैं उन्होंने कहा, "मुझे यह अच्छा लग रहा है। मैं एक अंतर्मुखी महिला हूं, मैं एक घर पर रहना पसंद करती हूं अगर मैं पूरे दिन घर पर रह सकती हूं तो रहूंगी, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा है।"

टर्नर का कहना है कि फिलहाल सब कुछ उनके पक्ष में काम कर रहा है। उन्होंने कहा, "जो और मैं .. सब कुछ मेरे पक्ष में काम करता मालूम पड़ रहा है क्योंकि जो को लोगों से मिलना-जुलना बहुत पंसद है और मुझे उन्हें अपने साथ वक्त बिताने के लिए घर पर रोके रहने में मशक्कत करनी पड़ रही है। उनके लिए यह जेल की तरह है, लेकिन मेरे लिए बहुत अच्छा है।"

इनपुट- आईएनएस