A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Deadpool 2 Box Office Collection: ‘डेडपूल 2’ ने भारत में किया धमाका, कुल इतनी हुई कमाई

Deadpool 2 Box Office Collection: ‘डेडपूल 2’ ने भारत में किया धमाका, कुल इतनी हुई कमाई

हॉलीवुड फिल्म ‘डेडपूल 2’ ने भारत में अपने पहले ही वीकेंड में शानदार प्रदर्शन किया है...

Ryan Reynolds' Deadpool 2 Earns Over Rs. 33 Crore- India TV Hindi Ryan Reynolds' Deadpool 2 Earns Over Rs. 33 Crore

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म ‘डेडपूल 2’ ने भारत में अपने पहले ही वीकेंड में शानदार प्रदर्शन किया है। रेयान रेनॉल्ड्स के अभिनय से सजी इस फिल्म ने भारत में रिलीज के पहले वीकेंड में ही 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को फिल्म की कुल कमाई 33.4 करोड़ रही जिसमें से इसने रविवार को 11.5 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 11.25 करोड़ रुपये और शनिवार को 10.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

फिल्म के निर्माताओं द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि डेडपूल 2 ने पहले वीकेंड में पिछली फिल्म डेडपूल की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और उम्मीद है कि यह फिल्म पहली फिल्म से दोगुनी से अधिक कमाई करेगी। निर्माताओं के मुताबिक, फिल्म की वीकेंड की कमाई में इसके डब वर्जन का योगदान 49 पर्सेंट है जिसमें अकेले हिंदी संस्करण का योगदान 41 पर्सेंट का है। फॉक्स स्टार इंडिया द्वारा यह फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज हुई है।

आपको बता दें कि फिल्म को डेविड लीश ने निर्देशित किया है और इसमें रेयान के अलावा जोश ब्रोलिन, जूलियन डेनिसन, जैजी बीट्ज और टीजे मिलर मुख्य भूमिकाओं में हैं। हिंदी फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने इसके हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी है। भारतीय दर्शक इस फिल्म को खासा पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में शानदार प्रदर्शन किया है। गौरतलब है कि मल्टिप्लेक्स के फैलते जाल के साथ ही हालिया वर्षों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों की हिस्सेदारी तेजी से बढ़ी है।
(IANS से इनपुट्स के साथ)