A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 28 साल की उम्र में DJ Avicii का निधन, ओमान में पाई गई डेडबॉडी

28 साल की उम्र में DJ Avicii का निधन, ओमान में पाई गई डेडबॉडी

स्वीडन में पैदा हुए टिम डीजे होने के साथ साथ प्रोड्यूसर भी थे। उन्हें दो एमटीवी म्यूजिक अवॉर्ड, दो ग्रैमी नॉमिनेशन और बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड मिल चुका है। 

<p>DJ AVICII</p>- India TV Hindi DJ AVICII

नई दिल्ली: डीजे Avicii  इस दुनिया में नहीं रहें। बीते शुक्रवार को 28 साल की उम्र में उनका देहांत हो गया। उनका असली नाम टिम बर्गलिंग था। उनकी पब्लिसिस्ट डायना बेरॉन ने एक स्टेटमेंट जारी करके उनकी मौत के बारे में बताया। उन्होंने कहा- हमें बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि टिम बर्गलिंग (डीजे Avicii) अब इस दुनिया में नहीं रहें। 20 अप्रैल को वे ओमान, मस्कट में मृत पाए गए। उनकी मौत से उनका परिवार काफी दुखी है। हम आपसे गुजारिश करते हैं कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

स्वीडन में पैदा हुए टिम डीजे होने के साथ साथ प्रोड्यूसर भी थे। उन्हें दो एमटीवी म्यूजिक अवॉर्ड, दो ग्रैमी नॉमिनेशन और बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड मिल चुका है। दो दिन पहले ही उन्हें उनके एल्बम के लिए बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के लिए एक बार फिर से नॉमिनेट किया गया था। उन्हें हिट्स में ‘Le7els’, वेक मी अप, द डेज, यू मेक मी शामिल है।

टिम को शराब की लत थी। 2014 में उनका गॉलब्लैडर और अपेन्डिक्स निकाल दिया गया था। 2016 में उन्होंने टूर पर जाकर लाइव परफॉर्म करना बंद कर दिया था। हालांकि इन दो सालों में उन्होंने अपना काम नहीं बंद किया, वो स्टूडियो में म्यूजिक बनाने का काम करते थे। इतनी कम उम्र में हुई उनकी मौत से उनके फैंस सदमे में हैं।