A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जब ड्रेक ने लगाया क्लब पर नस्ली भेदभाव का आरोप

जब ड्रेक ने लगाया क्लब पर नस्ली भेदभाव का आरोप

नस्ली भेदभाव दुनियाभर में एक गंभीर मुद्दा बना हुआ है। हाल ही में रैपर ड्रेक ने कोचेला के पास स्थित एक क्लब पर नस्ली भेदभाव का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि यह अब तक का सबसे अपमानजनक स्थान रहा है।

drake- India TV Hindi drake

लॉस एंजेलिस: नस्ली भेदभाव दुनियाभर में एक गंभीर मुद्दा बना हुआ है। हाल ही में रैपर ड्रेक ने कोचेला के पास स्थित एक क्लब पर नस्ली भेदभाव का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि यह अब तक का सबसे अपमानजनक स्थान रहा है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'हॉटलाइन ब्लिंग' के रैपर ने इंस्टाग्राम पर मैडिसन क्लब में 16 अप्रैल को उनके साथ हुई अनहोनी का बयान किया। यह ला क्विंटा में एक निजी गोल्फ रिसोर्ट है। उन्होंने स्थानीय संगीत समारोह में आश्चर्यजनक प्रस्तुति देने के एक दिन बाद यह पोस्ट की।

ड्रेक ने एक पोस्ट में लिखा, "सबसे अधिक अपमानजनक स्थानों में से एक, जहां कर्मचारी नस्ल के आधार पर चयन करते हैं कि उन्हें किसे सेवाएं देनी है और किसे नहीं देनी है।" हालांकि, बाद में इस पोस्ट को हटा दिया गया। क्लब के माफी मांगने के बाद ड्रेक ने अपना पोस्ट हटा दिया। मैडिसन क्लब के एक प्रतिनिधि ने कहा, "हम इस मुद्दे को जल्द से जल्द समाप्त करने की कोशिश कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "ग्राहक संतुष्टि हमारी सबसे पहली वरीयता है और आप के लिए ऐसी बात का अनुभव हमारे लिए शर्मनाक है। असुविधा के लिए हमें खेद है और हम आपके और जनता के लिए औपचारिक माफी जारी करेंगे। हम इस घटना की जांच भी करेंगे, क्योंकि हम नस्ली भेदभाव सहन नहीं करते।"