A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड परंपरा को तोड़ एमा वाटसन करने जा रही हैं ऐसा काम

परंपरा को तोड़ एमा वाटसन करने जा रही हैं ऐसा काम

सितारों के बारे में कहा जाता है कि वह अक्सर अपनी लव लाइफ को मीडिया और दर्शकों की नजरों से दूर ही रखते हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ अब खबर आ रही है कि ब्रिटिश अदाकारा एमा वाटसन कथित तौर पर परंपरा से परे जाकर....

emma watson- India TV Hindi emma watson

लॉस एंजेलिस: फिल्मी सितारों के बारे में कहा जाता है कि वह अक्सर अपनी लव लाइफ को मीडिया और दर्शकों की नजरों से दूर ही रखते हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ अब खबर आ रही है कि ब्रिटिश अदाकारा एमा वाटसन कथित तौर पर परंपरा से परे जाकर अपने प्रेमी विलियम मैक नाइट को शादी के लिए प्रपोज करना चाहती हैं। सूत्र ने एक पत्रिका को बताया, "एमा और मैक अपने कुछ खास दोस्तों को बताते रहे हैं कि उन्हें लगता है कि वे अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने और सगाई करने के लिए तैयार हैं। एमा वास्तम में रोमांचित और खुश हैं। वह उनके लिए अच्छे सहयोगी और प्रेमी साबित हुए हैं।"

सूत्र ने कहा, "लेकिन अपने करियर में लैंगिक समानता को बढ़ावा देने की वकालत करने वाली अभिनेत्री वास्तव में पुरुषों और महिलाओं के लिए बनीं परंपराओं से परे जाना चाहती हैं, खासकर जब बात शादी की आती हो।" सूत्र ने बताया कि एमा अपने दोस्तों से कह रही हैं कि वह परंपरा को तोड़ना चाहती हैं और वह अन्य लड़कियों और महिलाओं को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हैं। 'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' का नया और धमाकेदार ट्रेलर-पोस्टर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एमा अपने प्रेमी को अनोखे ढंग से प्रस्ताव देने पर विचार कर रही हैं, हालांकि अभी तक उन्होंने अपने व्यवसायी प्रेमी को प्रस्ताव नहीं दिया है, लेकिन वे पहले से ही शादी की योजना बना रहे हैं। सूत्र का कहना है कि वह परंपरा से हटकर अलग ढंग से शादी रचाना पसंद करेंगी। वह घुटनों के बल बैठकर मैक को प्रस्ताव देना पसंद करेंगी। वह इंग्लैंड में ऑक्सफोर्डशायर जैसे किसी जगह पर शादी रचाने की सोच रही हैं।