A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड रयान गोसलिंग संग फिर काम करना चाहती हैं ईवा मेंडेस

रयान गोसलिंग संग फिर काम करना चाहती हैं ईवा मेंडेस

 अभिनेत्री एवा मेंडेस जिन्होंने अपनी बेटियों एस्मेराल्डा और अमाडा की देखभाल के लिए अभिनय से लंबा अवकाश ले लिया है, उन्होंने कहा कि वह बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी और वह अपने पति और अभिनेता रयान गोसलिंग के साथ काम करना चाहेंगी। 

<p>रयान गोसलिंग- ईवा...- India TV Hindi रयान गोसलिंग- ईवा मेंडेस

नई दिल्ली: अभिनेत्री एवा मेंडेस जिन्होंने अपनी बेटियों एस्मेराल्डा और अमाडा की देखभाल के लिए अभिनय से लंबा अवकाश ले लिया है, उन्होंने कहा कि वह बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी और वह अपने पति और अभिनेता रयान गोसलिंग के साथ काम करना चाहेंगी। 

दोनों 2012 की फिल्म 'द प्लेस बियॉन्ड द पाइन्स' में नजर आए थे। ईवा ने 'एक्स्ट्रा' मैगजीन को बताया कि वह निश्चित तौर पर गोस्लिंग के साथ काम करेंगी। 

उन्होंने कहा, "मैं काम पर वापस जाने को लेकर उत्साहित हूं। ऐसा भी नहीं है कि मैं फिल्म करने के लिए बेचैन हो रही हूं इसलिए वास्तव में कोई खास फिल्म होगी तभी मैं करूंगी।" 

'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी बेटियों की परवरिश को लेकर काफी सख्त हैं। एवा (45) ने कहा, "हां मैं (सख्त) हूं। एक शब्द है हेलिकॉप्टर पैरेंट, लेकिन क्या आपको ऐसा नहीं होना चाहिए?. मैं इस बारे में सख्त हूं कि वे क्या खाती हैं..और क्या पहनती हैं और किस समय वे बिस्तर पर जाती हैं और क्या देखती हैं।"