Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड मशहूर बैंड 'टॉक टॉक' के प्रमुख...

मशहूर बैंड 'टॉक टॉक' के प्रमुख सिंगर मार्क होलिस का निधन

इट्स माई लाइफ' और 'सच ए शेम' जैसे गानों के साथ 'टॉक टॉक' बहुत ज्यादा सफल हो गए थे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Feb 2019, 9:19:27 IST

लंदन: 80 के दशक के प्रसिद्ध बैंड 'टॉक टॉक' के मुख्य गायक मार्क होलिस का निधन हो गया है। यह जानकारी उनके पूर्व मैनेजर ने दी। 'बीबीसी डॉट कॉम' के अनुसार, कीथ एस्प्डेन ने कहा, "बदकिस्मत से यह सच है। कुछ समय से बीमार चल रहे मार्क का निधन हो गया है।" 'इट्स माई लाइफ' और 'सच ए शेम' जैसे गानों के साथ 'टॉक टॉक' बहुत ज्यादा सफल हो गए थे।

1998 में सोलो अलबम रिलीज करने के बाद, होलिस ने संगीत छोड़ दिया और खुद को सार्वजनिक जीवन से दूर कर लिया। इस निर्णय पर उन्होंने कहा था, "मैंने अपना परिवार चुना है। शायद अन्य लोग यह करने में सक्षम हैं, लेकिन मैं टूर पर नहीं जा सकता, लेकिन मैं टूर पर नहीं जा सकता और उस समय एक अच्छा पिता बनूंगा।"

एस्प्डेन ने 'बीबीसी डॉट कॉम' को बताया कि वे अभी भी यह विश्वास नहीं कर पा रहे कि उनके पूर्व साथी का निधन हो चुका है। उन्होंने कहा, "मैं आपको बता नहीं सकता कि कला और संगीत के मामले में मार्क ने मेरे विचार कितने प्रभावित किए थे और बदले थे।" 'टॉक टॉक' के सदस्य पॉल वेब उर्फ रस्किन मैन ने कहा कि खबर सुनकर वे स्तब्ध और दुखी हैं।

(इनपुट- आईएनएस)

इसे भी पढ़ें-

अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और रवीना टंडन समेत इन सितारों ने ऐसे किया इंडियन एयर फोर्स को सैल्यूट

पति निक जोनस संग इंडिया लौटीं प्रियंका चोपड़ा

143 ट्वीट के बाद शाहरुख खान फैन से मिलने को हुए तैयार

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन