Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड Game of Thrones season 8: पहले...

Game of Thrones season 8: पहले एपिसोड के वायरल हो रहे हैं ये फनी मीम

game of thrones season 8 के पहले एपिसोड के टेलिकास्ट होने के बाद ही कई मीम्स बनना शुरू हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 Apr 2019, 9:47:52 IST

Game of thrones का क्रेज लोगों में बहुत ज्यादा है। इसके फिनाले सीजन के पहले एपिसोड का प्रीमियर हो गया है। भारत में इस पहले एपिसोड का टेलिकास्ट 15 अप्रैल को सुबह 6:30 बजे हुआ था। ब्रैंडन स्टार्क और जैमी लैनिनस्टर के मीम इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर गेम ऑफ थ्रोन्स के आखिरी सीजन को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। लोगों ने पहले एपिसोड के टेलिकास्ट होने के बाद ही कई मीम्स बनाना शुरू कर दिया है। अगर आपने लोगों के रिएक्शन को मिस कर दिया है तो परेशान मत होइए हम आपको कुछ खास मीम्स दिखाते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अगर आपने 15 अप्रैल सुबह 6.30 बजे वाली स्ट्रीम मिस कर गए तो आपको अगले दिन यानि 16 अप्रैल मंगलवार का इंतजार करना पड़ेगा। इसको लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। आपको बता दें कि फिलहाल भारत में लोगों को इसके लिए थोड़ा सा इंतजार और करना होगा।

गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 अगर आप हॉटस्टार पर देखना चाहते हैं तो आप इन प्रीमियम का फायदा उठा सकते हैं।

स्टार वर्ल्ड के अलावा लोग इसका पूरा सीजन हॉटस्टार ऐप पर भी ऑनलाइन देख सकेंगे। हॉटस्टार पर इसका पहला एपिसोड 15 अप्रैल को सुबह 6.30 बजे देखा जा सकेगा। बता दें कि इस बार के सीजन में छह एपिसोड होंगे। इनमें पहला एपिसोड 54 मिनट, दूसरा 58, तीसरा 60, चौथा 78, पांचवां 80 और छठा 80 मिनट का होगा।

इंस्टाग्राम के इंटरनल डाटा के मुताबिक सबसे ज्यादा गेम ऑफ थ्रोन्स देखने वालों की सूची में भारत का स्थान चौथा है। लिस्ट में बताया गया है कि विश्वभर में GOT, सबसे ज्यादा किन-किन देशों में देखा जाता है। GOT को पसंद करने वाले पांच श्रेष्ठ देशों में भारत चौथे नंबर पर है। इस श्रेणी में पहला स्थान यूएसए का है। दूसरा स्थान ब्राजील को मिला है। तीसरे स्थान पर ग्रेट ब्रिटेन है और पांचवा स्थान जर्मनी का है।

Also Read:

Game of Thrones season 8: एपिसोड 1 Hotstar पर हुआ स्ट्रीम, खर्च करने होंगे इतने रुपए

'GOT वेब सीरीज'' को पसंद करने वाली देशों की लिस्ट में भारत चौथे नंबर पर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन