A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड फेमस वेब सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अभिनेता एंड्रयू डनबर का हुआ निधन

फेमस वेब सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अभिनेता एंड्रयू डनबर का हुआ निधन

हिट सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में अल्फिए एलन द्वारा निभाए गए किरदार थियौन ग्रेयजोय के लिए बॉडी डबल बनने के चलते मशहूर हुए एंड्र्यू डनबर अब नहीं रहे।

Andrew Dunbar- India TV Hindi Andrew Dunbar

हिट सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में अल्फिए एलन द्वारा निभाए गए किरदार थियौन ग्रेयजोय के लिए बॉडी डबल बनने के चलते मशहूर हुए एंड्र्यू डनबर अब नहीं रहे। बेलफास्ट लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस की पूर्व संध्या पर बेलफास्ट में स्थित अपने घर में उनका निधन हो गया। उनकी उम्र तीस के करीब थी।

डनबर कई और अन्य हिट परियोजनाओं में भी काम कर चुके हैं, जिनमें से एक 'लाइन ऑफ ड्यूटी' भी है। इसके अलावा उन्होंने एक डीजे के तौर पर भी काम किया है।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके निधन की खबर सुनने के बाद उनके दोस्तों व सहकर्मियों ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

करणवीर बोहरा, अर्जुन बिजलानी, कुब्रा सैत सहित कई सितारे पहुंचे कुशाल पंजाबी के अंतिम संस्कार में, देखे तस्वीरें

उनके दोस्त व सहकर्मी एंडी मैकक्ले ने बेलफास्ट लाइव को बताया, "एंड्र्यू को सब चाहते थे। उसमें कुछ ऐसा था जो बेहद खास था। उसकी मौजूदगी से आसपास के लोगों को खुशी मिलती थी, लोगों को उसके साथ काम करने में मजा आता था।"

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं तो कहूंगा कि जब हम सेट पर आते थे तो हम में से अधिकतर को ऐसा ही महसूस हुआ होगा, हम चाहते थे कि एंड्र्यू वहां हों, हम उन्हें ढूंढ़ते थे। वह एक जेल जैसा था जो हमेशा सबको साथ रखता था।"