A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड हॉलीवुड इंडस्ट्री में आए बदलाव से गर्व महसूस कर रहे हैं जॉर्ज क्लूनी

हॉलीवुड इंडस्ट्री में आए बदलाव से गर्व महसूस कर रहे हैं जॉर्ज क्लूनी

वर्ष 1978 में छोटे पर्दे से शुरुआत कर अभिनय की दुनिया में आगाज करने वाले और 3 बार गोल्डन ग्लोब और 2 बार ऑस्कर अवार्ड जीत चुके अमेरिकी अभिनेता जॉर्ज क्लूनी का कहना है कि हॉलीवुड में वह जो बदलाव देख रहे हैं, उसे देखकर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।

George Clooney- India TV Hindi George Clooney

लॉस एंजेलिस: हर चीज में वक्त के साथ बदलाव आना कोई नई बात नहीं है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी इस तरह के कई बदलाव देखने को मिले हैं। वर्ष 1978 में छोटे पर्दे से शुरुआत कर अभिनय की दुनिया में आगाज करने वाले और 3 बार गोल्डन ग्लोब और 2 बार ऑस्कर अवार्ड जीत चुके अमेरिकी अभिनेता जॉर्ज क्लूनी का कहना है कि हॉलीवुड में वह जो बदलाव देख रहे हैं, उसे देखकर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। 'हॉलीवुडर्पिोटर डॉट कॉम' के मुताबिक, अभिनेता को अमेरिकन फिल्म इंस्टीट्यूट के एएफई लाइफ अचीवमेंट अवार्ड से 8 जून को सम्मानित किया गया।

पुरस्कार ग्रहण के दौरान क्लूनी ने कहा, "मुझे फिल्म उद्योग का एक हिस्सा बनना पसंद है। इस उद्योग में मैं जिन बदलावों को देख रहा हूं, मुझे उस पर गर्व है।" क्लूनी ने पुरस्कार समारोह में मौजूद अपने माता-पिता का भी आभार जताया और उन्हें दो सबसे नीतिपरक शख्सियत कहा।

समारोह में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा वीडियोटेप के जरिए नजर आए, जिसमें उन्होंने क्लूनी के बारे में कहा कि वह एक अच्छे इंसान, अच्छे दोस्त, अच्छे नागरिक और बेहतरीन फिल्म निर्माता हैं।