A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की बोट एक्सीडेंट में हुई मौत, पीरू झील में मिला शव

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की बोट एक्सीडेंट में हुई मौत, पीरू झील में मिला शव

हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा की बोट एक्सीडेंट में मौत हो गई हैं। उनका शव कैलिफोर्निया की पीरू झील में मिला है।

naya rivera- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NAYARIVERA नाया रिवेरा

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा की सोमवार को मौत हो गई है।  उनका शव कैलिफोर्निया की पीरू झील में मिला है। वह बीते कुछ दिनों से लापता थी। नाया अपने 4 साल के बेटे के साथ बोट किराए पर लेकर स्विमिंग के लिए निकली थीं, लेकिन वापस नहीं आईं। उनका 4 साल का बेटा बोट में अकेला मिला था। वेंचुरा काउंटी के शेरिफ विभाग ने नाया के निधन की जानकारी दी है।

वेंटुरा काउंटी शेरिफ विभाग ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बुरी खबर की जानकारी दी और बताया कि 13 जुलाई को नाया का शव मिला है।  एक शेरिफ ने कहा, "उस स्थान के आधार पर जहां शरीर पाया गया था, भौतिक शरीर की विशेषताएं, शरीर पर पाए जाने वाले कपड़े, और शरीर की शारीरिक स्थिति, साथ ही साथ किसी भी अन्य व्यक्ति की अनुपस्थिति की रिपोर्ट नहीं की गई है, हमें विश्वास है कि हमें जो शरीर मिला है, वह नाया का है। 

नाया का शरीर झील के उत्तरपूर्वी हिस्से में, पानी की सतह के पास पाया गया था। विभाग ने आगे कहा कि यह आत्महत्या या किसी और चीज का कोई संकेत नहीं था। शेरिफ ने कहा, "हमे उसके बेटे के साथ बात करने से पता चला कि वह और नाया अपनी यात्रा के दौरान किसी बिंदु पर एक साथ झील में डूब रहे थे। उस समय उनके बेटे ने नाया द्वारा से मदद के लिए कहा। नाया ने बेटे को नाव में डेक से बैठाया। उनके बेटे ने बताया कि जब उसने पीछे देखा तो नाया पानी की सतह के नीचे गायब हो गई थीं।

आपको बता दें कि नाया रिवेरा ने हॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। नाया म्यूजिक सीरीज ग्ली से सबसे ज्यादा पॉपुलर हुईं।