Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड GOT Season 8 Episode 5: गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 का एपिसोड 5 भारत में ऐसे देख सकते हैं ऑनलाइन और लाइव

GOT Season 8 Episode 5: गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 का एपिसोड 5 भारत में ऐसे देख सकते हैं ऑनलाइन और लाइव

GOT Season 8 Episode 5: गेम ऑफ थ्रोन्स का आठवां और आखिरी सीजन चल रहा है। गेम ऑफ थ्रोन्स को आप हॉटस्टार प्रीमियम पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए तो देख ही सकते हैं साथ ही स्टार वर्ल्ड, स्टार वर्ल्ड एचडी और स्टार वर्ल्ड प्रीमियर एचडी पर इसे देख सकते हैं। आइए जानते हैं भारत में कब, कहां और केसे देखें गेम ऑफ थ्रोन्स

<p>GOT Season 8 Episode 5</p>- India TV Hindi GOT Season 8 Episode 5

GOT Season 8 Episode 5: गेम ऑफ थ्रोन्स का आठवां और आखिरी सीजन चल रहा है। आज हम आपको बताते हैं कि ऑनलाइन आप यह मशहूर टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स कैसे देखें। गेम ऑफ थ्रोन्स का पांचवा एपिसोड रविवार को भारत में प्रसारित किया गया। सोमवार 13 मई 2019 को हॉटस्टार पर इस शो की लाइव स्ट्रीमिंग हुई। 

How To Watch GOT Season 8 Episode 5 Online: गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 का पांचवा एपिसोड ऑनलाइन कैसे देखें?

भारत में गेम ऑफ थ्रोन्स (जीओटी) को लेकर काफी क्रेज है। इससे पहले गेम ऑफ थ्रोन्स के 7 सीजन और आ चुके हैं और फिलहाल इसका आखिरी सीजन चल रहा है। आप इसे हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना होगा। हॉटस्टार ने एचबीओ के साथ भारत में गेम ऑफ थ्रोन्स के टेलीकास्ट का एग्रीमेंट किया है।

आप GOT का पांचवा एपिसोड सिर्फ हॉटस्टार प्रीमियम पर ही देख सकते हैं। पांचवा एपिसोड 1 घंटे 20 मिनट का है। 19 मई 2019 को गेम ऑफ थ्रोन्स 8 का आखिरी एपिसोड आएगा।

टीवी पर भी देख सकते हैं गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 एपिसोड 5

गेम ऑफ थ्रोन्स इंडिया मे टीवी पर भी प्रसारित होगा लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। टीवी पर गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार वर्ल्ड, स्टार वर्ल्ड एचडी और स्टार वर्ल्ड प्रीमियर एचडी पर 13 मई 2019 को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। हालांकि टीवी पर प्रसारित करते वक्त हिंसा और सेक्स संबंधित सीन हटा दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

Bharat: 'भारत' में सलमान खान का दिखेगा दमदमार नेवी ऑफिसर अवतार, अली अब्बास ने शेयर की फोटो 

Chehre: अमिताभ बच्चन ने मिस्ट्री थ्रिलर से अपना पहला लुक किया शेयर