A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जीरो साइज फिगर को लेकर ग्रेस जोन्स ने दिया बड़ा बयान

जीरो साइज फिगर को लेकर ग्रेस जोन्स ने दिया बड़ा बयान

आज कल जीरो फिगर काफी ट्रेंड में है। हालांकि इसे लेकर हॉलीवुड सिंगर और पूर्व मॉडल ग्रेस जोन्स के कुछ और ही विचार हैं। उनका मानना है कि फैशन की दुनिया में प्रचलित जीरो साइज फिगर सेक्सी नहीं, बल्कि चलते मुर्दे जैसी दिखाई देती है।

grace jones- India TV Hindi grace jones

लॉस एंजेलिस: पिछले कुछ वक्त से फिल्मी सितारें अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हो गए हैं। खासतौर पर जब बात अभिनेत्रियों की आती है कि कई बार वह खूबसूरती और फिगर को आकर्षक बनाने के लिए कुछ ज्यादा ही पतली हो जाती हैं। वैसे आज कल जीरो फिगर काफी ट्रेंड में है। हालांकि इसे लेकर हॉलीवुड सिंगर और पूर्व मॉडल ग्रेस जोन्स के कुछ और ही विचार हैं। उनका मानना है कि फैशन की दुनिया में प्रचलित जीरो साइज फिगर सेक्सी नहीं, बल्कि चलते मुर्दे जैसी दिखाई देती है।

जोन्स ने हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, "मैं खुश हूं कि मैं अब मॉडलिंग नहीं कर रही। मैं शायद मर ही जाती। इन दिनों हर कोई बेहद दुबला है। जीरो साइज फिगर चलते मुर्दे जैसी दिखाई देती है। यह बिल्कुल भी सेक्सी नहीं दिखती।" उन्होंने कहा, "जब मैं मॉडलिंग करती थी तो मैं साइज 6 या 8 की मॉडल थी।"

फैशन को लेकर अपनी पसंद के बारे में उन्होंने कहा, "अब मैं इन दिनों प्रचलित मॉडल साइज के अनुरूप नहीं हो सकती क्योंकि वे बेहद छोटे साइज हैं। जहां तक फैशन का सवाल है मुझे इसे मियाके, अलाया केंजों, फिलिप ट्रेसी पसंद हैं।" जोन्स इन दिनों अपनी ग्यारहवीं स्टूडियो एल्बम में व्यस्त हैं।