A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए पोस्ट की तस्वीर

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए पोस्ट की तस्वीर

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने लाइफस्टाईल ब्रांड 'गूप' को प्रोमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक नग्न महिला की तस्वीर पोस्ट की, जिसके कारण वह नारीवादियों के गुस्से का शिकार हो गईं।

<p>ग्वेनेथ पाल्ट्रो</p>- India TV Hindi ग्वेनेथ पाल्ट्रो

नई दिल्ली: ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने लाइफस्टाईल ब्रांड 'गूप' को प्रोमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक नग्न महिला की तस्वीर पोस्ट की, जिसके कारण वह नारीवादियों के गुस्से का शिकार हो गईं। बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा देने के लिए पाल्ट्रो ने अपनी कंपनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की थी। यह तस्वीर खुले पहाड़ी मैदान में खड़ी एक नग्न महिला की पीछे की तरफ से ली गई है। इसमें मॉडल आकाश की ओर बाहें फैलाकर खड़ी है।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पाल्ट्रो की कंपनी ने 11 सितंबर को यह तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कुछ देर बाद ही नारीवादी समर्थकों की पोस्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया आने लगी।

एक नाराज यूजर ने कमेंट किया, "गूप आप अकसर ऐसी गलती करते हैं। आपके इंस्टा पोस्ट कई श्वेत युवतियां हैं और अब यह तस्वीर। महिलाओं को सशक्त बनाने का दावा करने के लिए आपको सच्चाई का पता होना चाहिए और वास्तविक होना चाहिए।"

एक अन्य ने कमेंट किया, "एकदम छिछले आदर्श वाली तस्वीर, सचमुच?"

हालांकि पाल्ट्रो के प्रशंसक अभिनेत्री के बचाव में आए और लिखा, "यह मात्र एक शरीर है। सिर्फ इसलिए कि यह आपके आकार का शरीर नहीं है, इसकी निंदा करना बंद करें! आप सभी की हल्की टिप्पणियां आपकी अपनी असुरक्षाओं को दर्शा रही हैं।"