A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 65 की उम्र में अभिनेता हैरी एंडरसन का निधन

65 की उम्र में अभिनेता हैरी एंडरसन का निधन

रोड आइलैंड में जन्मे एंडरसन का बचपन मुश्किल परिस्थितियों में बीता। वह अपनी मां के साथ एक शहर से दूसरे शहर जाकर रहते रहे और 16 साल की उम्र में अपने पिता के पास रहने के लिए वह कैलिफोर्निया चले गए।

<p>Harry Anderson died in age of 65 years</p>- India TV Hindi Harry Anderson died in age of 65 years

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी अभिनेता हैरी एंडरसन का 65 साल की उम्र में निधन हो गया। वह हास्य टीवी श्रृंखला 'नाइट कोर्ट' के नौ सीजन में जज हैरी स्टोन के रूप में शानदार अभिनय करने के लिए जाने जाते हैं। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, अभिनेता का निधन उत्तरी कैरोलिना के ऐशविल में स्थित उनके घर पर हुआ।

डब्ल्यूएसपीए-टीवी के अनुसार, सोमवार को पुलिस अधिकारियों ने एंडरसन को घर पर मृत पाया। उनकी मौत के पीछे किसी प्रकार की साजिश का संदेह नहीं है। जादूगर से अभिनेता बने एंडरसन जैज गायक मेल टोर्म के बड़े प्रशंसक माने जाते थे। 'नाइट कोर्ट' के बाद उन्होंने स्तंभकार डेव बैरी के साथ 'डेव्ज वर्ल्ड' में काम किया, जो चार सीजन तक चला।

रोड आइलैंड में जन्मे एंडरसन का बचपन मुश्किल परिस्थितियों में बीता। वह अपनी मां के साथ एक शहर से दूसरे शहर जाकर रहते रहे और 16 साल की उम्र में अपने पिता के पास रहने के लिए वह कैलिफोर्निया चले गए।

एंडरसन 'टेल्स फ्रॉम द क्रिप्ट', 'पार्कर लुइस कान्ट लूज' और 'द जॉन लारोकेट शो' में अतिथि भूमिका में नजर आए थे।