A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड टेलर स्विफ्ट संग रिश्तों पर हैरी स्टाइल्स ने तोड़ी चुप्पी

टेलर स्विफ्ट संग रिश्तों पर हैरी स्टाइल्स ने तोड़ी चुप्पी

रिश्ते निभाने को लेकर हाल ही में वन डायरेक्शन के सदस्य हैरी स्टाइल्स ने कहा है कि रिश्ते निभाना हर उम्र में कठिन होता है। हैरी 2012 में जानी मानी सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे।

harry- India TV Hindi harry

लंदन: अक्सर किसी भी रिश्ते को संभालने के लिए दिमाग से ज्यादा दिल का इस्तेमाल किया जाता है। रिश्ते निभाने को लेकर हाल ही में वन डायरेक्शन के सदस्य हैरी स्टाइल्स ने कहा है कि रिश्ते निभाना हर उम्र में कठिन होता है। हैरी 2012 में जानी मानी सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। हैरी के लिए न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में टेलर के साथ बिताए अपनी डेट के क्षण बेहद यादगार क्षणों में से हैं।

जब ड्रेक ने लगाया क्लब पर नस्ली भेदभाव का आरोप

स्टाइल्स ने रोलिंगस्टोन डॉट कॉम को बताया, "जब मैं उस दिन की तस्वीरें देखता हूं, तो मैं सोचता हूं कि रिश्ते निभाना हर उम्र में कठिन होता है। और खासतौर पर जब आप 18 साल के होते हैं तो आप नहीं जानते कि रिश्ते कैसे निभाए जाने चाहिए।" हैरी ने कहा, "मेरा मतलब यह है कि शुरुआत में आपको इसकी समझ नहीं होती। आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट पर होते हैं, जिसे आप बेहद पसंद करते हैं। यह निश्चित तौर एक सीखने वाला अनुभव था। लेकिन कुल मिलाकर मैं केवल यही चाहता था कि यह एक सामान्य डेट हो।"

हैरी जानते हैं कि स्विफ्ट के दो गीत 'आउट ऑफ द वूड्स' और 'स्टाइल' उनके रोमांस के बारे में हैं। उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानता कि वे मेरे बारे में हैं या नहीं..लेकिन वे बेहद अच्छे हैं। मैं अपने अनुभवों से लिखता हूं और हर व्यक्ति यही करता है। मैं खुशकिस्मत हूं, अगर ये गीत उनसे (हमारे अनुभवों से) बने हैं। आपके दिल को यही सब छू लेता है।"