A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन और उनका परिवार हुआ कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर करके दी जानकारी

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन और उनका परिवार हुआ कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर करके दी जानकारी

द रॉक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

द रॉक हुए कोविड 19 पॉजिटिव, the rock, dwane johnson- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES द रॉक हुए कोविड 19 पॉजिटिव

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर द रॉक उर्फ ड्वेन जॉनसन भी कोविड 19 पॉजिटिव हो गए हैं। द रॉक की वाइफ और उनकी दो बेटियां भी इस वायरस से संक्रमित हैं। रॉक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। कैप्शन में द रॉक ने लिखा है- 

आसपास आप सभी को मेरा संदेश
अनुशासित रहें।
अपने इम्यून सिस्टम को बूस्ट करें।
अपना मास्क पहनें।
अपने परिवार की रक्षा करें।
सकारात्मक बने रहें।
और अपने साथी मनुष्यों की देखभाल करें।
स्वस्थ रहें, मेरे दोस्त।

वीडियो में द रॉक ने बताया कि उनकी पत्नी लॉरेन हाशियान और उनकी बेटियां, जैस्मीन और टियाना हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। द रॉक ने कहा- "मैं आपको बता सकता हूं कि यह सबसे चुनौतीपूर्ण और कठिन चीजों में से एक है, जिसे हमें परिवार के साथ सहना पड़ा है, और मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से भी ये कठिन रहा।"  

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह कारण अलग है मेरी नंबर 1 प्राथमिकता हमेशा अपने परिवार की रक्षा करना है, अपने बच्चों, अपने प्रियजनों की रक्षा करना है ... इसलिए यह एक असली चुनौती थी। लेकिन मैं खुश हूं।" अभिनेता ने कहा कि वह और उसका परिवार वास्तव में ठीक हो रहे हैं।

उन्होंने कहा, "मेरे कुछ सबसे अच्छे दोस्तों ने अपने माता-पिता, अपने प्रियजनों को इस वायरस की वजह से खो दिया है, इसलिए मुझे आपकी ब्लेसिंग्स की जरूरत है।"