A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर इद्रिस एल्बा भी कोरोना वायरस से पीड़ित, कहा- ठीक महसूस कर रहा हूं

हॉलीवुड एक्टर इद्रिस एल्बा भी कोरोना वायरस से पीड़ित, कहा- ठीक महसूस कर रहा हूं

गोल्डन ग्लोब विजेता इस अभिनेता  इद्रिस एल्बा ने यह टेस्ट तब कराया, जब उन्हें पता चला कि वह एक ऐसे शख्स के संपर्क में आए हैं, जिसमें पहले से यह वायरस था।

<p>हॉलीवुड अभिनेता...- India TV Hindi हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा हुए कोविड-19 से संक्रमित

लंदन: हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इद्रिस एल्बा ने ऐलान किया है कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ट्विटर पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "आज सुबह परीक्षण के बाद मैं कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया। मैं सही महसूस कर रहा हूं, अब तक मुझमें इससे जुड़े कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन वायरस की चपेट में आने के चलते मुझे अलग रखा गया है।"

47 वर्षीय इस अभिनेता ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी पत्नी सबरीना धोवरे संग नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में इद्रिस कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी पत्नी का परीक्षण अभी नहीं किया गया है और वह फिलहाल ठीक हैं।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को आइसोलेशन में रखा गया

गोल्डन ग्लोब विजेता इस अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने यह टेस्ट तब कराया, जब उन्हें पता चला कि वह शुक्रवार (13 मार्च) को एक ऐसे शख्स के संपर्क में आए हैं, जिसमें पहले से यह वायरस था।

उन्होंने वीडियो में कहा, "यह एक गंभीर मुद्दा है। अब सार्वजनिक स्थलों में लोगों से दूरी बनाए रखने और अपने हाथों को धोने के बारे में गंभीरता से सोचने का यह एक सही समय है।"

इद्रिस ने अपने प्रशंसकों से सावधानी बरतने की सलाह भी दी।

Related Video