A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड कोरोना वायरस के खौफ में जी रहा हॉलीवुड, अब तक इतने स्टार हुए संक्रमित

कोरोना वायरस के खौफ में जी रहा हॉलीवुड, अब तक इतने स्टार हुए संक्रमित

बॉलीवु़ड में कनिका कपूर के कोरोना के संक्रमित होने से हड़कंप मचा है। लेकिन दूसरी तरफ हॉलीवुड में कई स्टार कोरोना पॉजिटिव निकले है। जानिए कौन कौन है इस लिस्ट में।

after tom hanks many Hollywood stars test positive corona virus- India TV Hindi टॉम हैंक्स के बाद हॉलीवुड के कई स्टार हुए कोरोना से संक्रमित

जानलेवा कोरोना वायरस तेजी से दुनिया को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। बॉलीवुड में कनिका कपूर को कोरोना होने के बाद बॉलीवुड में खौफ का माहौल है और दूसरी तरफ हॉलीवुड में टॉम हेंक्स के बाद एक और एक्टर को कोरोना वायरस होने के बाद हॉलीवुड में भी खौफ तारी हो गया है। 

आपको बता दें कि हॉलीवुड के सुपरस्टार एरोन ट्वेट कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। एरोन ट्वेट हॉलीवुड के एक सुपरस्टार हैं और उन्होंने आउट ऑफ ब्लू, घोस्ट टाउन, प्रीमियम रश, बिग स्काई, अन ड्राफ्टेड और बेटर ऑफ सिंगल जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

36 साल के एरोन अपने इंस्टा पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर साझा कर चुके हैं। Aaron ने लिखा था, 'हेलो, मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी Covid-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। मैंने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है और अभी काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं।'

हॉलीवुड में सबसे पहले टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को कोरोना हुआ था। उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा था कि वो सबसे अलग रह रहे हैं। बाद में समय समय पर खुद टॉम और उनका बेटा उनकी सेहत का अपडेट देते रहे हैं। टॉम हैंक्‍स और रीटा विल्‍सन को COVID-19 के कारण हॉस्पिटल में ऐडमिट किया गया था औऱ बाद में इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दी गई हालांकि वो दोनों अब भी अंडर क्वॉरंटीन हैं।

कनिका के अलावा भारतीय मूल की कलाकार इंदिरा वर्मा को भी कोरोना वायरस हो चुका है। इसके अलावा हॉलीवुड में टेलिविजन होस्‍ट एंडी कोहेन, 'द बैचलर' स्‍टार कॉल्‍टन अंडरवुड, ऐक्‍टर डेनियल डे किम, म्‍यूजिक प्रड्यूसर ऐंड्रयू वाट, 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' ऐक्‍टर क्रिस्‍टोफर, 'ऑब्‍लिवियन' ऐक्‍टर ओल्गा कुरेलेंको और इदरीज एल्बा भी कोरोना वायरस की चपेट में आने की घोषणा कर चुके हैं।