A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज कर रहे थे 'मिशन इम्पॉसिबल-6' की शूटिंग, चोर उड़ा ले गए उनकी लग्जरी BMW कार

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज कर रहे थे 'मिशन इम्पॉसिबल-6' की शूटिंग, चोर उड़ा ले गए उनकी लग्जरी BMW कार

टॉम क्रूज फिलहाल ब्रिटेन में नवीनतम 'मिशन: इम्पॉसिबल' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी लग्जरी कार चोरों ने चोरी कर ली है। 

BMW, Tom Cruise- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज कर रहे थे 'मिशन इम्पॉसिबल-6' की शूटिंग, चोर उड़ा ले गए उनकी लग्जरी BMW कार 

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज फिलहाल ब्रिटेन में नवीनतम 'मिशन: इम्पॉसिबल' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी लग्जरी कार चोरों ने चोरी कर ली है। एक सूत्र ने द सन अखबार को बताया, "बमिर्ंघम में टॉम को कार में इधर-उधर घुमाया गया था और जब उसे ले जाया गया तो उसका कुछ सामान उसके अंदर था।"

सूत्र ने कहा, "यह तब से पुलिस द्वारा बरामद किया गया है क्योंकि यह एक इलेक्ट्रॉनिक ट्रैकिंग डिवाइस से लैस था लेकिन इसके अंदर सब कुछ चला गया था। यह सुरक्षा दल के लिए एक बड़ी शमिर्ंदगी है और जो आदमी इसे चला रहा था वह पागल हो रहा था - लेकिन टॉम की तरह पागल नहीं!"

सुरक्षा टीम से वाहन चुराने से पहले, चोरों ने कार के बिना चाबी के इग्निशन फोब से सिग्नल को क्लोन करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया। हालांकि, लग्जरी कार ब्रांड बीएमडब्ल्यू ने पहले ही अभिनेता को एक समान प्रतिस्थापन के साथ आपूर्ति की है।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "हमें मंगलवार की तड़के चर्च स्ट्रीट, बमिर्ंघम से एक बीएमडब्ल्यू एक्स7 चोरी होने की सूचना मिली। कार थोड़ी देर बाद स्मेथविक में बरामद की गई।"

"जिस इलाके से कार बरामद की गई थी, वहां सीसीटीवी से पूछताछ की गई है। पूछताछ अभी भी जारी है।"

क्रूज हाल के महीनों में यूके में रह रहे हैं क्योंकि वह हेले एटवेल और वैनेसा किर्बी की पसंद के साथ नई 'मिशन: इम्पॉसिबल' फिल्म का फिल्मांकन कर रहे हैं।

एक सूत्र ने इस सप्ताह की शुरूआत में कहा था कि वह ब्रिटेन में रहना पसंद करते हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस)