A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड सड़कों पर रहने को मजबूर है चाइना के सुपरस्टार जैकी चेन की बेटी, वजह कर देगी हैरान

सड़कों पर रहने को मजबूर है चाइना के सुपरस्टार जैकी चेन की बेटी, वजह कर देगी हैरान

 एक्शन अभिनेता जैकी चेन की बेटी एटा नग ने दावा किया है कि वह बेघर है और सड़कों पर रहने को मजबूर है। एटा का कहना है कि उनके समलैंगिक संबंधों के कारण उनके माता - पिता ने उन्हें घर से निकाल दिया।

जैकी चेन- India TV Hindi जैकी चेन

बीजिंग: एक्शन अभिनेता जैकी चेन की बेटी एटा नग ने दावा किया है कि वह बेघर है और सड़कों पर रहने को मजबूर है। एटा का कहना है कि उनके समलैंगिक संबंधों के कारण उनके माता - पिता ने उन्हें घर से निकाल दिया।

एटा (18) और उनकी प्रेमिका एंडी ऑटम ने यूट्यूब पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह एक पुल के नीचे रह रही हैं। उन्होंने कहा कि उनके माता - पिता समलैंगिक रिश्तों से डरे हुए और आक्रांत हैं और वे ही उनकी इस स्थिति के लिए जिम्मेदार हैं।

एटा ने कहा , ‘‘ समलैंगिक रिश्तों से घृणा करने वाले माता - पिता की वजह से हम एक माह से बेघर हैं। कई रातें हमने पुल के नीचे और अन्य स्थानों पर बिताई। हम पुलिस के पास , अस्पताल , फूड बैंक , एलजीबीटीक्यू समुदायों के आश्रय गृह गए लेकिन किसी ने हमारी मदद नहीं की। ’’ उन्होंने कहा , ‘‘ हमें नहीं पता कि हम अब क्या करें। हम बस चाहते हैं कि लोगों को पता चले कि हम पर क्या बीत रही है क्योंकि यह बेहद घिनौना है कि कोई भी हमारी मदद नहीं कर रहा। ’’

अभिनेता जैकी चेन (64) ने सार्वजनिक तौर पर अपनी बेटी के बार में बात नहीं कि लेकिन एटा के प्रेम संबंधों की बात स्वीकार की है।