A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड बेटे के दिल की सर्जरी के बाद जिमी किमेल ने बनाया लाडले का पहला जन्मदिन

बेटे के दिल की सर्जरी के बाद जिमी किमेल ने बनाया लाडले का पहला जन्मदिन

जिमी किमेल के नन्हे बेटे बिली ने लंबे समय तक गंभीर बीमारी से जूझने के बाद आखिरकार अब जिंदगी पर जीत हासिल कर ली है। हाल ही में जिमी ने अपने लाडले को उसके पहले जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं।

jimmy kimmel- India TV Hindi jimmy kimmel

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड के जाने माने टीवी शो होस्ट जिमी किमेल के नन्हे बेटे बिली ने लंबे समय तक गंभीर बीमारी से जूझने के बाद आखिरकार अब जिंदगी पर जीत हासिल कर ली है। हाल ही में जिमी ने अपने लाडले को उसके पहले जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं। किमेल ने पिछले साल मई में बताया था कि हाल ही में जन्मे उनके बेटे को हृदय संबंधी समस्या है। वह और उनका परिवार फिलहाल इस तकलीफ से गुजर रहा है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार टीवी चैट शो के मेजबान ने रविवार को अपने बेटे बिली के पहले जन्मदिन पर ट्विटर पर उसकी एक तस्वीर पोस्ट की है। किमेल ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में एक भावनात्मक संदेश भी लिखा, "एक साल पहले आज ही के दिन, ईश्वर ने हमें यह मजबूत मासूम दिया।"

उन्होंने लिखा, "आज, हम उसकी जिंदगी बचाने वाले 'कैडर्स सिनाई एंड चिल्ड्रंस' अस्पताल के डॉक्टर और नर्सो का तथा मेरे बेटे के लिए दुआएं करने वालों का धन्यवाद करते हैं।" किमेल को लोकप्रिय शो 'जिमी किमेल लाइव' के लिए जाना जाता है जो भारत में स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर प्रसारित होता है।