A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर बने माता-पिता, घर आई नन्ही परी

प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर बने माता-पिता, घर आई नन्ही परी

प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर मम्मी-पापा बन गए हैं। सोफी ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है।

joe jonas and sophie turner- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JOEJONAS जो जोनस और सोफी टर्नर

प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर मम्मी पापा बन गए हैं। सोफी ने नन्ही परी को जन्म दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची का जन्म 22 जुलाई को लॉस एंजलिस के एक अस्पताल में हुआ है। टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक जो और सोफी ने बेटी का नाम विला जोनस रखा है।  जो जोनस और सोफी टर्नर के प्रतिनिधियों ने लोगों को खबर की पुष्टि की और कहा, "सोफी टर्नर और जो जोनास अपने बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक जो और सोफी यह स्पेशल मूमेंट एंजॉय कर रहे हैं। उन्होंने बच्ची के जन्म की खबर दोस्तों और परिवार को बताई है। महामारी के चलते जो और सोफी खास ध्यान रख रहे हैं कि उनके और बच्ची के आस-पास कौन आ-जा रहा है।

जो और सोफी को अक्सर लॉस एंजलिस में घूमते हुए देखा जाता था। कुछ दिनों पहले दोनों आने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग करते नजर आए थे। फोटोज में सोफी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

आपको बता दें जो और सोफी 29 जून 2019 को फ्रांस में शादी करने वाले थे। लेकिन उन्होंने पहले ही वेगस में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड के बाद शादी कर ली। इस सीक्रेट शादी में कुछ दोस्त शामिल हुए थे। जो के माता-पिता को भी शादी की खबर इंटरनेट से पता चली थी।