A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जॉनी डेप अपने पालतू कुत्तों को खा गए'

जॉनी डेप अपने पालतू कुत्तों को खा गए'

लॉस एंजेलिस: सनकी किरदारों वाली भूमिकाएं निभाने के लिए मशहूर हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने मजाक करते हुए कहा कि वह अपने पालतू कुत्तों को मारकर खा गए हैं। वेबसाइट 'ऐसशोबिज डॉट कॉम' की रिपोर्ट

जॉनी डेप अपने पालतू...- India TV Hindi जॉनी डेप अपने पालतू कुत्तों को खा गए?

लॉस एंजेलिस: सनकी किरदारों वाली भूमिकाएं निभाने के लिए मशहूर हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने मजाक करते हुए कहा कि वह अपने पालतू कुत्तों को मारकर खा गए हैं। वेबसाइट 'ऐसशोबिज डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, डेप (52) पर आरोप है कि वह मई में अपने दो पालतू कुत्तों-बू और पिस्टल को चोरी-छिपे ऑस्ट्रेलिया ले गए थे। शुक्रवार को वेनिस फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म 'ब्लैक मास' के लिए रखे संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने इस विवाद को लेकर मजाक किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या आपकी इतालवी शहर की यात्रा के दौरान अपने कुत्तों को गंडोला की सवारी कराने की योजना है? जवाब में डेप ने मजाकिया लहजे में कहा, "मैं ऑस्ट्रेलिया के एक विशालकाय दुखी और मेहनती पुरुष के हुक्म पर एक अपने कुत्तों को मारकर खा गया।"

डेप पर ऑस्ट्रेलिया में 'पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन: डेड मैन टेल नो टेल्स' फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने कुत्तों को छिपाकर साथ ले जाने का आरोप है। उस वक्त ऑस्ट्रेलिया के कृषि मंत्री बर्नाबी जॉइस ने उन्हें अपने कुत्तों को कैलिफोर्निया वापस लाने के लिए 50 घंटे की मोहलत दी थी।