Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड 'एक्वामैन' के लीड रोल को आवाज...

'एक्वामैन' के लीड रोल को आवाज देंगी जूली एंड्रयूज

मशहूर अभिनेत्री जूली एंड्रयूज 'एक्वामैन' में मुख्य किरदार को आवाज देंगी। जैसन मोमोआ द्वारा अभिनीत फिल्म डीसी फिल्म्स और वार्नर ब्रदर्स ग्वारा निर्मित है। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, एंड्रयूज केराथेन की आवाज बनेंगी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 24 Nov 2018, 13:20:17 IST

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेत्री जूली एंड्रयूज 'एक्वामैन' में मुख्य किरदार को आवाज देंगी। जैसन मोमोआ द्वारा अभिनीत फिल्म डीसी फिल्म्स और वार्नर ब्रदर्स ग्वारा निर्मित है। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, एंड्रयूज केराथेन की आवाज बनेंगी।

एंटरटेनमेंट वीकली के मुताबिक, 'एक्वामैन' के निर्माता पीटर सफरान ने कहा, "हम चाहते थे कि केराथेन को एक क्लासिक ब्रिटिश अभिनेत्री की आवाज मिले, हालांकि, कुछ हद तक यह डिजिटली परिवर्तित हो।"

उन्होंने कहा, "और जब हमें पता चला कि जूली की इसमें दिलचस्पी है, उनके पास समय है और वह इसमें काम करने के लिए उत्साहित हैं, तब उन्हें इसके लिए कास्ट करने के बारे में बिल्कुल नहीं सोचना पड़ा।" यह फिल्म भारत में अमेरिका से एक सप्ताह पहले 14 दिसंबर को रिलीज होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन