A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'जुरासिक वर्ल्ड 2' के ट्रेलर ने मचाई धूम, अब तक 50 मिलियन बार देखा गया ट्रेलर

'जुरासिक वर्ल्ड 2' के ट्रेलर ने मचाई धूम, अब तक 50 मिलियन बार देखा गया ट्रेलर

‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’ भारत में 8 जून को रिलीज की जाएगी। शायद जल्दी रिलीज करने का यह फैसला ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ को भारत में मिली अपार सफलता के बाद लिया गया है।

<p>Jurassic World: Fallen Kingdom</p>- India TV Hindi Jurassic World: Fallen Kingdom

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड’ का अगला पार्ट बनकर तैयार है। यह फिल्म भारत में 8 जून को रिलीज होने जा रही है। खास बात यह है कि यह फिल्म यूएस से 2 हफ्ते पहले भारत में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर दिसंबर में रिलीज किया गया जिसे अब तक 50 मिलियन बार देखा जा चुका है। इस बार फिल्म में काफी सारा एक्शन देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर आप डर भी सकते हैं।

‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’ भारत में 8 जून को रिलीज की जाएगी। शायद यह फैसला ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ को भारत में मिली अपार सफलता के बाद लिया गया है। सुपरहीरोज की तरह लोगों में इस फिल्म को लेकर भी लोगों में काफी दीवानगी है। यही वजह है कि भारत में यह फिल्म 2300 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। जिसमें अंग्रेजी, तमिल, तेलूगु और हिंदी में रिलीज होगी। ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ देश में 2000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई।

फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन और हवाईद्वीप में हुई है। फिल्म का ग्राफिक्स कमाल का है। पहली फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था। यह फिल्म इतनी हिट हुई थी कि ‘जुरासिक वर्ल्ड’ के नाम से कई पार्क खोले गए।

यह फिल्म जे.ए. बेयोन ने डायरेक्ट की है। यह फिल्म स्टीवन स्पीलबर्ग वाली जुरासिक पार्क सीरीज की 5वीं और 3 साल पहले आई ‘जुरासिक वर्ल्ड’ की सीक्वल है। इस फिल्म में पहले भाग की तरह क्रिस पैट ही लीड रोल में होंगे। इस बार फिल्म में जेफ गोल्डब्लम, ब्राइस डलास हॉवर्ड और इयान मैलकम भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यूएस में यह फिल्म 22 जून को रिलीज होगी। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...