A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'Jurassic World 2': क्या आपने देखा रोंगटे खड़े कर देने वाला जबरदस्त ट्रेलर

'Jurassic World 2': क्या आपने देखा रोंगटे खड़े कर देने वाला जबरदस्त ट्रेलर

'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम' का जबरदस्त तीसरा ट्रेलर भी जारी हो चुका है। इसमें खुंखार डायनासोर और इंसानों के बीच दिलचस्प लड़ाई होते हुए दिखाई दे रही है। यह ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटों में ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

Jurassic World: Fallen Kingdom- India TV Hindi Jurassic World: Fallen Kingdom

नई दिल्ली: हॉलीवुड की एक्शन थ्रीलर फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम' का जबरदस्त तीसरा ट्रेलर भी जारी हो चुका है। इसमें खुंखार डायनासोर और इंसानों के बीच दिलचस्प लड़ाई होते हुए दिखाई दे रही है। यह ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटों में ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। फिल्मकार जे.ए. बेयोन के निर्देशन में बनी इस फिल्म के हर सीन में शानदार एक्शन दिखाने की कोशिश की गई है। वहीं दूसरी ओर फिल्म में भी पहले से ज्यादा डायनासोर दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद से दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म का ट्रेलर अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म में क्रिस प्रैट और ब्राईस डल्लास हॉवर्ड जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि पहले के समय के मुकाबले अब हॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी भारतीय दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है।

पिछले कुछ वक्त में हॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही हैं। अब 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम' के बारे में एक खास बात यह सामने आई है कि इस फिल्म को अमेरिका से पहले भारत में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म देशभर में 8 जून को प्रदर्शित होने वाली है, जबकि अमेरिका में इसे 22 जून को रिलीज किया जाएगा।