A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जस्टिन बीबर ने किया खुलासा, बताया फिल्मी हस्तियों की ग्लैमरस लाइफस्टाइल का सच

जस्टिन बीबर ने किया खुलासा, बताया फिल्मी हस्तियों की ग्लैमरस लाइफस्टाइल का सच

अक्सर लोग इन सितारों जैसी ग्लैमरस लाइफ जीने के सपने देखते हैं। लेकिन कम ही लोग ऐसे होते हैं जिन्हें इस खूबसूरत दुनिया के पीछे का काला सच भी पता होगा। लेकिन हाल ही में मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने फैंस को इस तरह के लाइफस्टाइल से दूर रहने की सलाह दी है।

Justin Bieber- India TV Hindi Justin Bieber

लॉस एंजेलिस: फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध से भरी दुनिया किसी भी आम शख्स को इसकी ओर आकर्षित कर सकती है। अक्सर लोग इन सितारों जैसी ग्लैमरस लाइफ जीने के सपने देखते हैं। लेकिन कम ही लोग ऐसे होते हैं जिन्हें इस खूबसूरत दुनिया के पीछे का काला सच भी पता होगा। फिल्मी हस्तियों को भी कई बार बड़ी-बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। लेकिन हाल ही में मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने फैंस को इस तरह के लाइफस्टाइल से दूर रहने की सलाह दी है। उनका कहना ही वह फैंस को मूर्ख बनते हुए नहीं देखना चाहते।

जस्टिन बीबर ने कहा है कि वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी की दिखाई जाने वाली 'चमकीली जीवनशैली' (ग्लैमरस लाइफस्टाइल) से मूर्ख बनें। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पॉप गायक जस्टिन बीबर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा जिसमें कहा कि शीर्ष सूची में शुमार लोगों का जीवन आम लोगों की तुलना में बेहतर नहीं होता।

'लेट मी लव यू' के गायक जस्टिन बीबर ने कहा, "प्रसिद्ध लोगों द्वारा इंस्टाग्राम पर जो आकर्षक जीवनशैली जो आप देख रहे हैं, उसे देखकर यह बेवफूफी भरी सोच मत पालिए कि उनका जीवन आप से अच्छा है।" उन्होंने कहा, "मैं बता रहा हूं कि ऐसा नहीं है।"