A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जस्टिन बीबर ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर किया 2 करोड़ डॉलर का मानहानि का केस

जस्टिन बीबर ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर किया 2 करोड़ डॉलर का मानहानि का केस

 बीबर ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है और सोशल मीडिया के जरिए उन पर आरोप लगाने वाली दो गुमनाम महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। 

जस्टिन बीबर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ZAOBAOSG.ENTERTAINMENT जस्टिन बीबर ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर किया मुकदमा

गायक जस्टिन बीबर ने दो महिलाओं के खिलाफ 2 करोड़ डॉलर का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। इन महिलाओं ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।  बीबर ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है और सोशल मीडिया के जरिए उन पर आरोप लगाने वाली दो गुमनाम महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। इस 26 वर्षीय गायक ने डेनियल और कादी नाम के खातों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। इन दोनों ने बीबर पर 2014 और 2015 में पीड़ित किए जाने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं बीबर ने मानहानि के हर्जाने के तौर पर में 2 करोड़ डॉलर भी मांगे हैं।

बीबर के वकील ने कहा है, "डेनियल के दावे के अनुसार 9 मार्च, 2014 को फोर सीजन्स होटल में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। जबकि बीबर मार्च 2014 में उस होटल में नहीं थे। उन्होंने कहा कि ये आरोप झूठे हैं।"

इस मामले में बीबर ने रविवार को ट्वीट किया, "मैंने अपने पूरे करियर में कई आरोपों को झेला है, लेकिन अपनी पत्नी (हैली बाल्डविन) और टीम के साथ बात करने के बाद मैंने इस मुद्दे पर बोलने का फैसला किया है। अफवाह अलग बात है लेकिन यौन उत्पीड़न के मामले को मैं हल्के में नहीं ले सकता हूं। यह आरोप तथ्यात्मक रूप से गलत हैं और मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।"