A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जस्टिन बीबर ने नस्लवाद को लेकर लिया नया संकल्प

जस्टिन बीबर ने नस्लवाद को लेकर लिया नया संकल्प

जस्टिन बीबर ने अपने बेहतरीन गानों से दुनियाभर में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। आज फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए पलकें बिछाए घंटों इंतजार करते हैं। लेकिन हाल ही में बीबर को लेकर खबर सामने आई है। दरअसल उन्होंने अब....

bieber- India TV Hindi bieber

लॉस एंजेलिस: अंतर्राष्ट्रीय सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने बेहतरीन गानों से दुनियाभर में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। आज फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए पलकें बिछाए घंटों इंतजार करते हैं। लेकिन हाल ही में बीबर को लेकर खबर सामने आई है। दरअसल उन्होंने अब नस्लवाद के खिलाफ खड़े होने का संकल्प लिया है, इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वह सभी को समान अधिकार दिलाने के लिए आवाज उठाएंगे।

जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'ब्लैक लाइव्ज मैटर' मूवमेंट के प्रति समर्थन जताया। उन्होंने कहा कि हालांकि, वह नहीं जानते कि अश्वेत लोगों की तरह संघर्षो का सामना करने पर कैसा महसूस होता है, लेकिन वह इसके खिलाफ खड़े होंगे और सुनिश्चित करेंगे कि सभी को समानता का अधिकार मिले।

गीत 'सॉरी' के सिंगर ने ब्लैक लाइव्ज मैटर का लोगो शेयर करते हुए लिखा, "मैं एक श्वेत कनाडाई हूं और मैं कभी नहीं जान पाऊंगा कि अफ्रीकी मूल का अमेरिकी होने पर कैसा महसूस होता है लेकिन मैं इतना जानता हूं कि मैं नस्लवाद के खिलाफ खड़ा होना चाहता हूं क्योंकि यह एक हकीकत है और मैने अपने जीवनकाल में कभी इसे इतने चरम पर नहीं देखा ..हम सभी ईश्वर की संतान हैं और हम सब समान हैं।"