A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड कटरीना पर शार्क ने किया हमला, हुई घायल

कटरीना पर शार्क ने किया हमला, हुई घायल

अमरीकी मॉडल कटरीना जारुटस्की ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन्स की तस्वीरें डाली हैं, लेकिन ये तस्वीरें देखकर awwww नहीं hawww कर देंगे।

<p>कटरीना </p>- India TV Hindi कटरीना 

अमरीकी मॉडल कटरीना जारुटस्की ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन्स की तस्वीरें डाली हैं, लेकिन ये तस्वीरें देखकर awwww नहीं hawww कर देंगे, क्योंकि इन तस्वीरों को क्लिक करते वक्त कटरीना पर शार्क ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में वो मरते मरते बचीं। कटरीना ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के साथ उस भयावह घटना का जिक्र किया।

कुछ दिनों पहले ही कटरीना अपनी फैमिली और ब्वॉयफ्रेंड के साथ ऑस्ट्रेलिया के बीच पर छुट्टियां मनाने गई थीं। 19 साल की मॉडल ने शार्क के साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए पानी में गई। लेकिन पोज देते वक्त शार्क के झुंड में से एक शार्क ने कटरीना पर हमला कर दिया, और उन्हें घायल कर दिया।

कटरीना 

कटरीना को जैसे ही शार्क ने काटा वो अपना संतुलन खो बैठी, लेकिन किसी तरह उन्होंने खुद को बाहर निकाला। कटरीना को कई टांके लगे। उन्होंने कहा कि यह घटना और भी खतरनाक हो सकती थी लेकिन उस वक्त उनकी फैमिली मेंबर और ब्वॉयफ्रेंड किसी ने कुछ नहीं बोला, सब शांत थे, शोर ना होने की वजह से शार्क भी शांत हो गई वरना वो फिर से पलटकर हमला कर सकती थी।

बीबीसी से इस बारे में बात करते हुए कटरीना ने बताया कि 

पहले शार्क ने उन्हें पानी में खींचा और बाद में काटा। कटरीना ने बीबीसी से यह भी कहा कि वो अक्सर वॉटर डाइव्स करती हैं और कई लोगों को शार्क के साथ तस्वीरें क्लिक कराते देखा था, लेकिन ये उन्हें करना महंगा पड़ गया।

कटरीना के साथ मौजूद उनके परिवार ने इस घटना को कैप्चर कर लिया। इसके बाद उन्होंने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की और लोगों से सावधान रहने को कहा।