A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड किट हैरिंगटन का कहना है कि पेरेंटिंग से कोई ब्रेक नहीं है

किट हैरिंगटन का कहना है कि पेरेंटिंग से कोई ब्रेक नहीं है

'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार किट हैरिंगटन और उनकी पत्नी रोज लेस्ली ने पांच महीने पहले अपने पहले बच्चे, एक बेबी बॉय का स्वागत किया।

किट हैरिंगटन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM किट हैरिंगटन का कहना है कि पेरेंटिंग से कोई ब्रेक नहीं है

लॉस एंजिल्स: 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार किट हैरिंगटन और उनकी पत्नी रोज लेस्ली ने पांच महीने पहले अपने पहले बच्चे, एक बेबी बॉय का स्वागत किया। अभिनेता ने स्वीकार किया कि वह इस बात के लिए तैयार नहीं थे कि परिवार का पालन-पोषण करने वाला काम कितना 'बड़ा' है। "वे आपको बताते हैं और वे आपको (पितृत्व के बारे में) नहीं बताते हैं। हर कोई जाता है, 'यह बहुत बड़ी बात है जिससे आप गुजरने वाले हैं।' आपके पास यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि जब तक ऐसा न हो जाए। आपको क्या आश्चर्य है, आप जाते हैं, 'ओह, यह हमेशा के लिए चलता है।' जैसे, आपको इससे ब्रेक नहीं मिलता है।"

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मॉडर्न लव' के अभिनेता को यह पसंद है कि कैसे उनके बच्चे ने उन्हें और उनकी पत्नी को एक-दूसरे के करीब ला दिया।

उन्होंने कहा कि, "हर दिन, मैं जागता हूं और मैं इस छोटे से इंसान की देखभाल करता हूं और अब हम एक साथ एक हिस्सा हैं। मुझे लगता है कि पितृत्व के बारे में जो चीज मुझे सबसे ज्यादा हैरान करती है वह यह है कि अब आप एक इकाई हैं, आप तीनों। और वह है एक पूरी नई गतिशीलता आपको खोजने की जरूरत है।"

अभिनेता ने कहा कि "मैं हर दिन बहुत कुछ देखता हूं कि जैसे-जैसे वह बढ़ता है और बदलता है, वह आपको कैसे बदलता है। यह एक खूबसूरत चीज है, यह वास्तव में है।"

इनपुट-आईएएनएस

Related Video