A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड महज 23 साल के जस्टिन बीबर की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

महज 23 साल के जस्टिन बीबर की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

ग्रैमी अवार्ड विजेता जस्टिन बीबर भारत में अपने पहले कॉन्सर्ट के लिए पहुंच चुके हैं। बीबर मंगलवार देर रात करीब 1.30 बजे मुंबई पहुंचे। अपने क्रू के साथ दुंबई में परफॉर्मेंस देने के बाद वह भारत आए हैं। इन दिनों वह अपने ‘पर्पज वर्ल्ड टूर’ पर निकले हुए...

justin- India TV Hindi justin

नई दिल्‍ली: अंतरराष्ट्रीय पॉप सिंगर और ग्रैमी अवार्ड विजेता जस्टिन बीबर भारत में अपने पहले कॉन्सर्ट के लिए पहुंच चुके हैं। बीबर मंगलवार देर रात करीब 1.30 बजे मुंबई पहुंचे। अपने क्रू के साथ दुंबई में परफॉर्मेंस देने के बाद वह भारत आए हैं। इन दिनों वह अपने ‘पर्पज वर्ल्ड टूर’ पर निकले हुए हैं। अमेरिकी बिजनेस मैग्‍जीन फोर्ब्‍स ने अपनी 30 अंडर 30 श्रेणी में इस 23 वर्षीय पॉप स्टार को शामिल किया है। ‘कोल्‍ड वाटर’, ‘लव योरसेल्‍फ’ और ‘बेबी’ जैसे लोकप्रिय गानों के गायक जस्टिन बीबर अपने पर्पज वर्ल्‍ड टूर प्रोग्राम के तहत भारत में आए हैं। फोर्ब्‍स मैग्‍जीन की 2016 की सेलेब्रिटी 100 लिस्‍ट में जस्टिन बीबर को 26वें स्‍थान पर रखा गया है।

जस्टिन बीबर आज राज मुंबई में अपना लाइव शो करेंगे, इससे पहले 6 मई को उन्‍होंने दुबई में लाइव परफॉर्मेंस दी थी। नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम में आयोजित होने वाले जस्टिन बीबर के इस शो में तकरीबन 45,000 दर्शकों के पहुंचने की उम्‍मीद है।

5040 से 15400 रुपए तक का है टिकट

प्‍लेटिनम, गोल्‍ड, सिल्‍वर और जनरल इन चार कैटेगरी में टिकटों की बिक्री की जा रही है। प्‍लेटिनम टिकट का मूल्‍य 15,400 रुपए है। इसके बाद गोल्‍ड टिकट 10080 रुपए का है। सिल्‍वर टिकट का मूल्‍य 7700 रुपए है, जबकि जनरल टिकट का दाम 5040 रुपए रखा गया है। बुक माय शो प्लेटफॉर्म पर टिकट की बुकिंग अभी भी जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के लिए टिकट 75,000 रुपए तक बिका है। जब अक्षय कुमार को फैंस ने जस्टिन बीबर समझकर घेर लिया

ग्रेमी अवार्ड विजेता जस्टिन बीबर की सालाना कमाई है 360 करोड़ रुपए

फोर्ब्‍स मैग्‍जीन के मुताबिक 2016 में जस्टिन बीबर की कमाई 5.6 करोड़ डॉलर (तकरीबन 358 करोड़ रुपए) थी। मैग्‍जीन की 30 अंडर 30 लिस्‍ट में भी शामिल किया गया है। फोर्ब्‍स की 30 अंडर 30 लिस्‍ट में 20 इंडस्‍ट्रीज में से प्रत्‍येक से एक-एक सफल व्‍यक्ति को शामिल किया जाता है। 2016 के लिए फोर्ब्‍स की सेलेब्रिटी 100 लिस्‍ट में भी जस्टिन बीबर को 26वें स्‍थान पर रखा गया है। इस लिस्‍ट में टॉप पर सिंगर टैलर स्विफ्ट को रखा गया है। फोर्ब्‍स की सबसे ज्‍यादा भुगतान वाले अंडर-30 सेलेब्रिटीज की लिस्‍ट में भी जस्टिन बीबर को छठवें स्‍थान पर रखा गया है। मुंबई के बाद जस्टिन बीबर 14 मई को जोहानेसबर्ग में शो करेंगे। एक अनुमान के मुताबिक भारत में एक दिन की परफॉर्मेंस पर तकरीबन 26 करोड़ रुपए खर्च होंगे, जिसमें बीबर की फीस भी शामिल है।