A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अपने ही घर में किया जा रहा कायली का शोषण, मां क्रिस जेनर की बढ़ी चिंता

अपने ही घर में किया जा रहा कायली का शोषण, मां क्रिस जेनर की बढ़ी चिंता

कुछ वक्त से फिल्मी हस्तियां अपने साथ हुई शोषण की घटनाओं पर खुलकर बात कर रही हैं, जिसने पूरी दुनिया को हैरान कर रखा है। अब रियलिटी टीवी स्टार क्रिस जेनर ने कहा है कि उन्हें महसूस होता है कि उनकी बेटी कायली का उन्हीं के घर में फायदा उठाया जा रहा है।

kylie- India TV Hindi kylie

लॉस एंजेलिस: पिछले कुछ वक्त से फिल्मी हस्तियां अपने साथ हुई शोषण की घटनाओं पर खुलकर बात कर रही हैं, जिसने पूरी दुनिया को हैरान कर रखा है। अब रियलिटी टीवी स्टार क्रिस जेनर ने कहा है कि उन्हें महसूस होता है कि उनकी बेटी कायली का उन्हीं के घर में फायदा उठाया जा रहा है। क्रिस का कहना है कि कायली का उनके ही घर के कर्मचारियों द्वारा शोषण किया जा रहा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कायली ने अपनी मां को सूचित किया कि उनके घर में काम करने वाले एक कर्मचारियों में से एक ने घर में ही उनकी तस्वीरें खींच लीं।

अब इस बात को लेकर क्रिस काफी परेशान हैं। क्रिस ने कहा, "मुझे कायली के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि कोई न कोई हमेशा परिस्थितयों का फायदा उठाने की कोशिश करता है।" उन्होंने कहा, "जब कोई अपने ही घर में वह तस्वीरें लेने की कोशिश करे जो नहीं ली जानी चाहिए, तो यह बेहद तनावपूर्ण होता है।“

उन्होंने आगे कहा, “आप चाहते हैं कि आपके आसपास भरोसेमंद लोग हों, लेकिन हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए। और जब आपको महसूस हो कि अपने ही बेडरूम या बाथरूम में आपकी निजता का उल्लंघन हो रहा है तो यह बेहद परेशान करने वाली बात होती है।"