A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड शाहरुख खान को टीवी पर देख लेडी गागा का ऐसा था रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

शाहरुख खान को टीवी पर देख लेडी गागा का ऐसा था रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

महामारी में योगदान दे रहे कार्यकर्ताओं के सम्मान में आयोजित हुए इस कंसर्ट में दुनियाभर के 70 से अधिक कलाकार और सेलिब्रिटी शामिल हुए थे।

LAdy Gaga Shahrukh Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM टीवी पर शाहरुख खान को देख लेडी गागा ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय सुपरस्टार शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा जोनास कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ रहे स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई के लिए लेडी गागा के 'वन वर्ल्ड : टुगेदर एट होम' से जुड़े। वहीं सभी लोगों से इस स्वास्थ्य संकट के दौरान मजबूत बने रहने का आग्रह किया गया है। अब इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लेडी गागा अपनी टीवी स्क्रीन पर किंग खान को देखकर चीयर कर रही हैं।

बता दें कि महामारी में योगदान दे रहे कार्यकर्ताओं के सम्मान में आयोजित हुए इस कंसर्ट में दुनियाभर के 70 से अधिक कलाकार और सेलिब्रिटी शामिल हुए थे। इस वर्चुअल कंसर्ट का आयोजन डब्ल्यूएचओ और ग्लोबल सिटिजन ने मिलकर शनिवार को कराया था।

शाहरुख के लिए चीयर्स करती लेडी गागा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जो 'शैलो' गाने की गायिका के इंस्टाग्राम स्टोरी से लिया मालूम पड़ता है। क्लिप में शाहरुख को महामारी के बारे में बात करते देखा जा सकता है जबकि लेडी गागा को अभिनेता के लिए हूटिंग करते सुना जा सकता है। शाहरुख के कई फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर वीडियो को साझा किया है।

शाहरुख ने भारत में कोरोनोवायरस के प्रकोप के बारे में बताया था। अभिनेता ने वीडियो क्लिप के माध्यम से कहा, "भारत अपने इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है। अरबों की जनसंख्या होने के कारण कोविड-19 का असर देश पर नकारात्मक रूप से पड़ रहा है। उसी तरह की चुनौती का सामना पूरी दुनिया कर रही है।"

इसकी मेजबानी जिमी फेलोन, जिमी किमेल और स्टीफन कोलबर्ट ने किया था। इस कार्यक्रम में टेलर स्विफ्ट, एल्टन जॉन, सेलिन डायोन, जेनिफर लोपेज, मडोना, द रोलिंग स्टोन्स, स्टीव वंडर और पॉल मेकार्टनी भी प्रदर्शन में शामिल हुए थे।

(IANS इनपुट के साथ)