A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड लेडी गागा संगीत के वीडियो में यौन उत्पीड़न को उजागर करेंगी

लेडी गागा संगीत के वीडियो में यौन उत्पीड़न को उजागर करेंगी

लॉस एंजिलिस: पॉप सनसनी लेडी गागा आज कल यौन उत्पीड़न के मुद्दों को उजागर करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल वह अपनी नई म्यूजिक वीडियो के जरिए इन मुद्दो को उजागर कर रही हैं।

लेडी गागा ने कुछ इस तरह...- India TV Hindi लेडी गागा ने कुछ इस तरह दिखाया यौन उत्पीड़न को

लॉस एंजिलिस: पॉप सनसनी लेडी गागा आज कल यौन उत्पीड़न के मुद्दों को उजागर करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल वह अपनी नई म्यूजिक वीडियो के जरिए इन मुद्दो को उजागर कर रही हैं। लेडी गागा ने अपने एक नए गाने "टिल इट हैपन्स टू यू" के माध्यम से इन मुद्दो को उठाया है।

एस शोबिज के अनुसार पोकर फेस जैसा हिट गीत देने वाली गागा ने अपने नए गाने को डाक्यूमेंट्री द हंटिंग ग्राउंड के लिए रिकॉर्ड किया है जो आईट्यून पर सुना जा सकता है।

इस डाक्यूमेंट्री में अमेरिका के कॉलेज परिसरों में होने वाले बलात्कार के मामले को उठाया गया है। इस गीत के लिए संगीत डियाने वैरेन ने दिया है।

इसे कैथरीन हार्डविक ने लिखा और शूट किया है। एक पीड़िता के रूप में निकी रीड को देखा गया है।

इसमें चार महिलाओं के साथ रेप की वारदात को दर्शाया गया है। वीडियो की शुरुआत में एक डिस्क्लेमर नजर आता है जिसमें लिखा है "ग्राफिक कंटेट आपको भावनात्मक रुप से परेशान कर सकते हैं। लेकिन यह हर रोज कॉलेज कैंपसों में होने वाले सच को उजागर करता है।"

गागा ने ट्विटर अपनी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा "चार महिलाएं अलग-अलग परिस्तिथियों में रेप की शिकार होती हैं। उनका कोई पुरुष साथी ही उन पर अटैक करता है। दूसरी तरफ एक गे फीमेल का भी बाथरूप में रेप किया गया।"

इसमें लड़की का उनका दोस्त ही उसे नशे की दवाई देकर उसका रेप करता है।

गागा ने इस वीडियो को उन महिलाओं के लिए समर्पित किया है जो ऐसी वारदातों की शिकार हो चुकी हैं। गागा ने इस वीडियो के माध्यम से दिखाया है कि जो भी महिला यौन उत्पीड़न की शिकार हुई हो उसे बेबस और लाचार महसूस करने की बजाय दूसरों के साथ अपना दुख बांटना चाहिए।

अगली स्लाइड में देखें 'टिल इट हैपन्स टू यू' का वीडियो:-