A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड मैडलिन मार्टिन ने कहा, फिल्म उद्योग की बड़ी उम्र की महिलाओं में नही दिलचस्पी

मैडलिन मार्टिन ने कहा, फिल्म उद्योग की बड़ी उम्र की महिलाओं में नही दिलचस्पी

कई ऐसे उम्रदराज सितारे हैं जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से फिल्मों को और जबरदस्त बना दिया है। लेकिन हॉलीवुड अदाकारा मैडलिन मार्टिन के इस बारे में कुछ अलग विचार हैं।...

martin- India TV Hindi martin

नई दिल्ली: कहते है कि उम्र के साथ तज़ुर्बा भी बढ़ता ही जाता है। हमारे सिनेमाजगत के सितारों पर भी यह बात सटीक बैठती है। कई ऐसे उम्रदराज सितारे हैं जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से फिल्मों को और जबरदस्त बना दिया है। लेकिन हॉलीवुड अदाकारा मैडलिन मार्टिन के इस बारे में कुछ अलग विचार हैं। मार्टिन 7 साल की उम्र से मनोरंजन दुनिया से जुड़ी हुई हैं।

इसे भी पढ़े:-

उन्हें लगता है कि फिल्म उद्योग में लैंगिक अंतर को बढ़ाने में उम्र महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। मार्टिन का कहना है कि जहां एक ओर मनोरंजन उद्योग के लोग बड़ी उम्र की महिलाओं में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाते हैं, वहीं दूसरी ओर बड़ी उम्र के पुरुषों को आकर्षक माना जाता है। मार्टिन ने बताया, "मनोरंजन उद्योग बड़ी उम्र की महिलाओं में दिलचस्पी लेता नहीं दिखाई देता, हालांकि अभी तक बड़ी उम्र के पुरुषों को आकर्षक माना जाता है।"

भारत में एएक्सएन पर सोमवार से शुक्रवार प्रसारित होने वाले अमेरिकी कॉमेडी टीवी शो 'कैलिफोर्निकेशन' में रेबेका 'बेक्का' मूडी के किरदार को निभाने वाली मार्टिन कहती हैं कि उन्हें अपने चरित्र की आजादी, खुलापन पसंद है, शो में उनका किरदार धीरे-धीरे विकसित हो रहा है।

एमी अवार्ड विजेता इस शो में उपन्यासकार हैंक मूडी की कहानी है, जो लॉस एंजेलिस की भव्यता से प्रभावित होकर न्यूयॉर्क की साहित्यिक सत्ता को छोड़ देता है। लेकिन, अब उसके निजी जीवन में उथल-पुथल है, उसका खुद का जीवन बर्बादी की कगार पर है। वह इन हालात में भी अपनी महत्वाकांक्षा और प्रलोभन को नहीं छोड़ पाता है।

चैनल 'कैलिफोर्निकेशन' की एक से लेकर 6 श्रृंखलाओं का प्रसारण कर रहा है।