A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड इस फिल्म में एक खास किरदार निभाने जा रही हैं मिशेल विलियम्स

इस फिल्म में एक खास किरदार निभाने जा रही हैं मिशेल विलियम्स

मिशेल विलियम्स इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'दिस इज जेन' को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। इस फिल्म में वह मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि यह फिल्म गर्भपात को वैध किए जाने से पहले एक महिला द्वारा गर्भपात सेवाएं मुहैया कराने के बारे में है।

Michelle Williams- India TV Hindi Michelle Williams

लॉस एंजलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री मिशेल विलियम्स इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'दिस इज जेन' को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। इस फिल्म में वह मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि यह फिल्म गर्भपात को वैध किए जाने से पहले एक महिला द्वारा गर्भपात सेवाएं मुहैया कराने के बारे में है। वेरायटी डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, 'बॉयस डॉन्ट क्राई' की निर्देशक किंबरली पीर्स ने 2017 में अमेजन स्टूडियो की फिल्म 'दिस इज जेन' की टीम से जुड़ीं। 'दिस इज जेन' का निर्माण लेशर और पीटर हेलर करने जा रहे हैं।

यह फिल्म लौरा कापलान की पुस्तक 'द स्टोरी ऑफ जेन : द लेजेंडरी अंडरग्राउंड फेमिनिस्ट अबॉर्शन सर्विस' पर आधारित है। फिल्म 1973 में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गर्भपात को वैध ठहराने का आदेश देने से पहले एक महिला की गर्भपात सेवा मुहैया कराने के बारे में बताती है।

1971 में तीन साल पुराने संगठन जेन में शामिल होने वाली कापलान ने अज्ञात महिलाओं के इतिहास को इकट्ठा किया, जिन्हें केवल उपनामों द्वारा पहचाना जाता है। विलियम फिल्म में जेन संगठन की संस्थापक जेनी का किरादर निभाएगी। अभिनेत्री 'ब्रोकबेक माउंटेन', 'ब्लू वैलेंटाइन', 'माई वीक विद मारलिन' और 'मैनचैस्टर बाय द सी' के लिए एकेडमी पुरस्कारों में नामांकित हो चुकी हैं।