A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड शो के दौरान पीटर आंद्रे ने पत्नी के साथ उम्र के अंतर पर बनाया मजाक

शो के दौरान पीटर आंद्रे ने पत्नी के साथ उम्र के अंतर पर बनाया मजाक

पीटर आंद्रे और पत्नी एमिली की उम्र के बीच 16 साल का फासला है। लेकिन हाल ही में पीटर एक शो के दौरान अपने और अपनी पत्नी एमिली की उम्र के अंतर को लेकर मजाक बनाते हुए नजर आए।

Peter Andre- India TV Hindi Peter Andre

लॉस एंजेलिस: कहते हैं कि इश्क में जात-धर्म, रंग-रूप कुछ मायने रखता। हॉलीवुड के जाने माने सिंगर पीटर आंद्रे की शादी शुदा जिंदगी भी ऐसी ही एक मिसाल है। दरअसल उनके और पत्नी एमिली की उम्र के बीच 16 साल का फासला है। लेकिन हाल ही में पीटर एक शो के दौरान अपने और अपनी पत्नी एमिली की उम्र के अंतर को लेकर मजाक बनाते हुए नजर आए।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मिस्टीरियस गर्ल' हिटमेकर ने बताया कि जब उन्होंने वर्ष 1958 में 'द हकलबरी शो' में आए कार्टून चरित्र योगी बियर का जिक्र किया और उस पर एमिली (28) ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। यह जोड़ी लाइफस्टाइल और एंटरटेमेंट शो 'लौरेन' में शामिल हुई थी, जब एक कुकिंग सेगमेंट के दौरान आंद्रे ने कहा कि उनका पैनकेक मिश्रण लोकप्रिय एनिमेटेड बीयर जैसा है।

एमिली उनकी बात समझ ही नहीं पाईं और आंद्रे ने इस पर मजाक करते हुए कहा, "हे भगवान अब मुझे हमारी उम्र के फर्क का अहसास हुआ और यह पता चला कि मैं आपसे अधिक उम्र का क्यों लगता हूं।" हालांकि, यह जोड़ी अपनी उम्र के अंतर पर मजाक करने से कोई गुरेज नहीं करती, लेकिन एमिली का कहना है कि जब लोग उनके रिश्ते की आलोचना करते हैं तो वह परेशान हो जाती हैं।