A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड OMG! माइकल जैकसन के बेटे प्रिंस नहीं कर पाते पिता जैसा 'मूनवॉक'

OMG! माइकल जैकसन के बेटे प्रिंस नहीं कर पाते पिता जैसा 'मूनवॉक'

दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन ने अपने बेहतरीन डांस मूव्स दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया। कई लोगों उनके स्टैप्स को कॉपी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन हाल ही में माइकल जैक्सन के बेटे प्रिंस ने बताया कि वह पिता 'मूनवॉक' नहीं कर पाते।

michael- India TV Hindi michael

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड के दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन ने अपने बेहतरीन डांस मूव्स दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया। आज वह बेशक हमारे बीच नहीं हैं लेकिन अलग डांस अंदाज की वजह से उन्हें हमेशा याद किया जाता है। खासतौर पर उनके जैसे 'मूनवॉक' शायद ही कोई कर सकता है। यहां तक की हाल ही में उनके बेटे प्रिंस जैक्सन ने कहा है कि वह अपने पिता की तरह 'मूनवॉक' नहीं कर सकते। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंस वीडियो म्यूजिक प्रॉड्यूसर के तौर पर संगीत उद्योग जगत से जुड़े हुए हैं और उनका कहना है कि उनके पास गायक बनने का विकल्प ही नहीं था।

प्रिंस ने एक ब्रिटिश टीवी शो 'दिस मॉर्निग' को दिए साक्षात्कार के दौरान कहा, "मैं गा नहीं सकता। मैं नाच नहीं सकता। मैं वह कुछ नहीं कर सकता, जो मेरे पिता करते थे। मैंने 'मूनवॉक' करने की कोशिश की लेकिन यह काफी भद्दा और शर्मनाक था।"

बता दें कि माइकल जैकसन के चाहने वाले भारत में भी मौजूद हैं, जो आज भी उनके डांस से प्रेरित होते हैं। गौरतलब है 20 साल के प्रिंस के पिता माइकल जैक्सन की जून 2009 में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उस समय प्रिंस की उम्र सिर्फ 12 साल ही थी।